Breaking

Thursday, April 16, 2020

चोरों ने चंडीगढ़ पीजीआई में तैनात सीनियर प्रोजेक्टनिस्ट के घर हाथ किया साफ

घर सूना पाकर चोरी को दिया अंजाम

एटीएम चोरी कर उससे भी उड़ाए रुपये व घर में रखी नकदी भी पार की, इसके अलावा कंप्यूटर, एलईडी के साथ अन्य सामान भी चोरी कर ले गए


पुलिस ने मामला दर्ज किया

चंडीगढ़: शहर के चोरों के हौंसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कर्फ्यू के दौरान दिन रात पुलिस के गली-गली सख्त पहरे और सड़कों पर होने के बावजूद वह यहां चोरी करने में जुटे पड़े हैं।लगता है चोर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और जैसे कह रहे हैं कि कर्फ्यू लगा रहे या कुछ भी हम तो चोरी करके ही रहेंगे।चोरी का ताजा मामला सेक्टर 24 से सामने आया है।यहां चोरों ने चंडीगढ़ PGI में तैनात एक सीनियर प्रोजेक्टनिस्ट के घर पर चोरी कर फरार हो गए।
बताते हैं कि, चोर घर से नकदी, एटीएम, कंप्यूटर, एलईडी के साथ अन्य सामान चोरी कर ले गए।चोरों ने उस वक्त चोरी की घटना को अंजाम जब घर सूना था।
जानकारी के अनुसार, चोरों ने जिस सीनियर प्रोजेक्टनिस्ट के घर को निशाना बनाया है उनका नाम हीरा सिंह है वह सेक्टर 24 में रहते हैं।
हीरा सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया है कि वह चंडीगढ़ PGI में सीनियर प्रोजेक्टनिस्ट के पद पर तैनात हैं और सेक्टर 24 में अपने परिवार समेत रहते हैं।वह अपने परिवार समेत 21 मार्च को अपने पैतृक गांव हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन गए हुए थे।इसी दौरान 11 अप्रैल को उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके एसबीआई अकाउंट से 20 हजार रुपए निकल गए हैं लेकिन यह कैसे हो सकता था जब उनका ATM घर की अलमारी में रखा हुआ है।यह देख उन्होंने फौरन हिमाचल प्रशासन से पास बनवाया और 14 अप्रैल को चंडीगढ़ आ गए।जब वह अपने घर पहुचें तो सन्न रह गए क्योंकि उनके घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और ATM से रुपये उड़ने के साथघर की अलमीरा में रखे 18 हजार रुपए की नगदी भी गायब थी और वह ATM कार्ड गायब मिला जिससे 20 हजार रुपये निकाले गए।इसके अलावा ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो कॉपी, सोनी की 32 इंच एलईडी, और कंप्यूटर गायब था।जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी।
फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
आपको बतादेंकि की हाल ही में चोरों ने सेक्टर 41 में एक मोबाइल शॉप को अपना निशाना बनाते हुए मोबाइल शॉप में रखे मोबाइल और नगदी लेकर फरार हो गए थे। चोर मोबाइल शॉप की ऊपर छत पर रखें विंडो एसी को साइड कर अंदर घुसे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment