Breaking

Sunday, April 12, 2020

बदमाशों के बुलंद हौंसले देखिये, पुलिस में शिकायत की तो फिरौती की रकम डबल कर दी

आदमपुर मेन बाजार निवासी एक युवक से शुक्रवार देर रात फोन पर 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है और रंगदारी के पैसे ना देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी है। पीड़ित पर्वत सोनी ने पुलिस के शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पर्वत सोनी ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि 10 बजकर 44 मिनट पर उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने उससे कहा कि त्रिलोक सोनी का बेटा पर्वत सोनी बोल रहा है क्या। पर्वतलसोनी द्वारा फोन पर हां कहने पर उसने कहा कि वह बीकाने सेंट्रल जेल से बोला रहा है और 302 के मामले में अंदर है। उससे पर्वत सोनी से कहा कि 10 लाख रूपए तैयार कर ले। फोनकर्ता ने उसे कि वह अकेला ही नहीं मंडी से 4 और भी पैसे देंगे। फोन करने वाले ने कहा कि उसे पता ही तेरा घर क्रांति चौक से पीछे वाली गली में है और उसकी दुकान पंजाब नेशनल बैंक के पास है।
उन्हें यह भी पता है कि उसके बच्चे कहां पढ़ रहे हैं। अगर घर चलाना है और बच्चे पालने है तो एक लड़के को भेजूंगा और जगह बताऊंगा वहां पैसे पहुंचा देना। आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार ने पर्वत सोनी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment