Breaking

Saturday, April 18, 2020

करोना रिलीफ फंड हरियाणा में हरियाणा के एक गांव ने साढ़े 10 करोड़ दिये, दिल जीता,मुख्‍यमंत्री भी हुए मुरीद

जींद (हरियाणा)। कोरोना वायरस से जंग में कई लोगों ने खुलकर दान किया है। लेकिन, एक गांव ऐसा भी जहां के लोगों ने अब तक सबसे बड़ा दान देकर दिल जीत लिया है। पानीपत जिले के गांव बाल जाटान के लोगों का हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने भी धन्‍यवाद किया है।
कोरोना महामारी के चलते सरकार के साथ सामाजिक संगठन व समाजसेवी लोग मदद के लिए कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े हैं। उनमें से एक नाम गांव बाल जाटान के लोगों का भी है। गांव बाल जाटान की ग्राम पंचायत ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में अब तक की सबसे बड़ी राशि दान दी है। बाल जाटान हरियाणा में अब तक सबसे बड़ी राशि दान करने वाली ग्राम पंचायत है।

10.50 करोड़ रुपये पंचायत निधि से दिए
गांव बाल जाटान की सरपंच सरिता देवी ने बताया कि इस समय फैली कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्राम पंचायत ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 10.50 करोड़ रुपये की राशि अनुदान के रूप में दी। इसके लिए 50 लाख रुपये का चेक दो दिन पहले दे दिया गया था। इसके बाद 10 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में देने के लिए बीडीपीओ,बीडीपीओ व डीसी के माध्यम से उच्च अधिकारियों के पास पत्र लिख मंजूरी मांगी गई थी। सभी उच्च अधिकारियों से इसकी मंजूरी मिली। शनिवार को चंडीगढ़ में जाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कोरोना रिलीफ फंड के लिए 10 करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक दिया।
 

No comments:

Post a Comment