/>

Breaking

Monday, May 4, 2020

हंदवाड़ा में शहीद मेजर अनुज सूद को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, कल मनीमाजरा के श्मशानघाट मे होगा अंतिम संस्कार

चंडीगढ़ [मनोज]। कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के चंगीमुल्ला इलाके में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहादत पाने वाले मेजर अनुज सूद का पार्थिव शरीर आज दोपहर को 12 विंग एयरफोर्स स्टेशन चंडीगढ़ पहुंचा। इस दौरान एयरफोर्स के अधिकारियों ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धाजंलि दी। डिफेंस पब्लिक रिलेशन अफसर अनिल गौड़ ने बताया कि शहीद अरूण सूद का अंतिम संस्कार मंगलवार को सुबह मनीमाजरा के श्मशानघाट में किया जाएगा। 

न्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई कल 
12 विंग एयरफोर्स स्टेशन से शहीद मेजर अनुज सूद का पार्थिव शरीर सीधे सैन्य सम्मान के साथ चंडीमंदिर स्थित कमांड अस्पताल ले जाया गया। अनिल गौड़ ने बताया कि मंगलवार सुबह उनका पार्थिव शरीर पहले अमरावती एन्कलेव स्थित मकान नंबर -38 में ले जाया जाएगा, जहां सुबह आठ बजे से 10:30 बजे तक परिवार के सदस्य व अन्य रिश्तेदार उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे। इसके बाद सीधे उनके पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई के लिए मनीमाजरा श्मशान घाट ले जाया जाएगा। वहां उन्हें पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी।

फिजिकल डिस्टेंस के साथ कल अमरावती एन्कलेव में भी दे सकते हैं अपनी श्रद्धांजलि
अमरावती एन्कलेव रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट शमशेर शर्मा ने बताया कि जो भी लोग शहीद मेजर अनुज सूद को श्रद्धांजलि देने चाहते हैं वो अमरावती एन्कलेव में ही दे सकते हैं। इसके लिए मेजर अनुज सूद के घर बाहर एक टेंट लगा दिया गया है, जहां फिजिकल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों से अपील है कि वह मुंह पर मास्क पहनकर ही आएं। इसके अलावा श्रद्धांजलि देते वक्त भी एक-दूसरे के बीच निश्चित दूरी को बनाए रखें।



No comments:

Post a Comment