Breaking

Thursday, May 14, 2020

स्पेशल इन्क्वारी टीम (एईटी) करेगी नारनौल शराब घोटाले की जांच

 स्पेशल इन्क्वारी टीम (एईटी) करेगी नारनौल शराब घोटाले की जांच 


(विनय)नारनौल। अब हरियाणा (Haryana) के नारनौल जिले में शराब तस्करी (Liquor smuggling) का मामला सामने आया है। नारनौल थाने के मालखाने में रखी पकड़ी गई शराब को पुलिस कर्मियों ने तस्कर को बेच दिया। मामले में दो पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया वहीं कईयों पर गाज गिर सकती है।

गृह मंत्री अनिल विज ने आदेश दिए हैं कि नारनौल में थाने में जब्त शराब को तस्कर को बेचने के मामले की जांच अब मुख्यमंत्री द्वारा सोनीपत के शराब घोटाले की जांच के लिए गठित एसईटी करेगी।
उल्लेखनीय है कि सोनीपत शराब घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा स्पेशल इन्क्वारी टीम गठित की गई थी। इस टीम का नेतृत्व वरिष्ठ आईएएस टीसी गुप्ता कर रहे हैं। टीम के अन्य सदस्यों में स्टेट विजिलेंस बोर्ड के एडीजीपी सुभाष यादव व आबकारी एवं कराधान विभाग के एडिशनल कमिश्नर विजय सिंह शामिल हैं। इस कमेटी को 31 मई तक अपनी रिपोर्ट सौंपनी हैं।
गृह मंत्री अनिल विज द्वारा नारनौल शराब घोटाले की जांच एसईटी से करवाने के से यह तो स्पष्ट है कि मामला अत्यंत गंभीर है और कई बड़े अधिकारी भी इसमें शामिल हो सकते हैं।
जरुर पढ़े- चीन को छोड़ो - हरियाणा आओ, 60 अन्तर्राष्ट्रीय कम्पनियां हरियाणा मे निवेश की इच्छुक-मनोहर लाल HaryanaBulletinNews

No comments:

Post a Comment