Breaking

Monday, June 22, 2020

नारायणगढ़ में हादसा / छुट्टी पर घर आ रहे फौजी व उसके जीजा की सड़क हादसे में मौत, दोनों की 4 माह पहले हुई थी शादी

नारायणगढ़ में हादसा / छुट्टी पर घर आ रहे फौजी व उसके जीजा की सड़क हादसे में मौत, दोनों की 4 माह पहले हुई थी शादी

पंचकूला : नारायणगढ़. गांव लाहा के पास रविवार आधी रात को हुए कार हादसे में जीजा पवन कुमार और साले मोहित की मौत हो गई। मोहित फौज में था जबकि पवन हिमाचल वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड था। हादसे में नई स्विफ्ट डिजायर कार चकनाचूर हो गई। जिस कार में हादसा हुआ वह शादी में गिफ्ट मिली थी और अभी तक उसका परमानेंट रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं लगा था।

रविवार रात को रायपुररानी के गांव प्यारे वाला का फौजी मोहित कुमार छुट्टी लेकर घर आ रहा था। रात हो जाने के कारण कालाअम्ब के गांव गुमटी का रहने वाला उसका बहनोई पवन कुमार स्विफ्ट डिजायर कार में उसे अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन पर लेने चला गया। जब वह रात करीब 12 बजे लाहा के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कार सड़क से उछलकर सफेदे के पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
राहगीरों ने तुरंत दोनों को कार से निकाल कर नारायणगढ़ अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मोहित को पंचकूला के कमांड अस्पताल और पवन को चंडीगढ़ सेक्टर-32 के अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान रात को ही पवन कुमार की मौत हो गई थी। सोमवार को उसका पोस्टमार्टम व कोरोना टेस्ट के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

*दोपहर में आई प्यारेवाला गांव के मोहित की मौत की खबर*

अभी पवन की मौत के दस्तावेज पुलिस तैयार भी नहीं कर पाई थी कि कमांड अस्पताल से मोहित की मौत की खबर पुलिस को मिल गई। मोहित के शव का कोरोना टेस्ट किया गया है। मंगलवार को रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

शादी के बाद पहली बार छुट्‌टी पर घर आ रहा था मोहित

मोहित और पवन की शादी फरवरी में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही मोहित ड्यूटी पर चला गया था। अब चार महीने बाद छुट्टी आया था, लेकिन घर तक नहीं पहुंच सका। मोहित के परिजनों ने शादी में पवन कुमार को स्विफ्ट कार गिफ्ट की थी। इसी कार में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment