Breaking

Tuesday, July 14, 2020

4 लोगों को बैठाकर बाइक दौड़ाई, ढाई वर्षीय बच्चे को रौंदा, लीवर फटने से मौत

4 लोगों को बैठाकर बाइक दौड़ाई, ढाई वर्षीय बच्चे को रौंदा,लीवर फटने से मौत


पानीपत : भोला चौक के पास विजय नगर में 4 लोगों को बैठाकर तंग गली में बाइक दौड़ा रहे सैलून मालिक ने ढाई साल के बच्चे को कुचल दिया। टक्कर से लीवर फटने के कारण बच्चे ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद सैलून मालिक बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने उसके खिलाफ किला थाना में लापरवाही से बाइक चलाकर हादसा करने का केस दर्ज कराया है। इकलौते बेटे की मौत के बाद मां बेसुध है।

यूपी के फर्रुखाबाद जिले के माधोपुर गांव के राजेंद्र कुशवाहा विजय नगर में किराए पर रहते हैं। वह सेक्टर-29 में एक फैक्ट्री में पैकिंग का काम करता है। उसके पिता हजारीलाल ने बताया कि रविवार शाम करीब 4:30 बजे राजेंद्र का इकलौता बेटा ढाई वर्षीय सत्यप्रकाश घर के बाहर खेल रहा था। बाद में वह मां से रुपए लेकर अपने लिए खाने का सामान लेने के लिए दुकान पर जा रहा था।
घर के बाहर ही बाइक ने सत्यप्रकाश को टक्कर मार दी। इससे वह बेहोश हो गया। उसको अंदरूनी चोट आई। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया। हजारीलाल ने बताया कि बाइक पर 4 युवक बैठे थे, जो गली में ही 60 से 70 की स्पीड में बाइक दौड़ा रहे थे। बाइक की गति कम होती तो हादसा बच सकता था। पोस्टमार्टम में पता चला कि लीवर फटने से बच्चे की मौत हुई।

बाइक ले भागा आरोपी

हादसे के बाद बाइक चालक ने बच्चे को गली के एक डॉक्टर के पास पहुंचाया और मौका लगते ही वहां से भाग गया। मौके पर जमा लोगों ने युवक को पहचान लिया। बताया कि युवक का सैलून वधावाराम कॉलोनी में है। तब परिजन शाम को उसके पास पहुंच गए। तब आरोपी नशे में था और परिजनों को ही उल्टा-सीधा बोलने लगा। किला थाना एसएचओ संदीप ने बताया कि बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

होश आते ही मां पूछती है- मेरा बेटा कहां है


सत्यप्रकाश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उससे बड़ी 6 साल की एक बेटी पलक है। हादसे में इकलौते बेटे को खोने के बाद मां पूनम और पिता राजेंद्र बेसुध हैं। मां पूनम को जब होश आता है तो वह अपने बेटे सत्यप्रकाश के बारे में पूछती है।

No comments:

Post a Comment