/>

Breaking

Thursday, July 16, 2020

सिरसा डबल मर्डर खुलासा :जमीन के लालच में बेटी ने विधवा मां और उससे अवैध संबंध रखने शख्स की करवाई थी हत्या

सिरसा डबल मर्डर खुलासा :जमीन के लालच में बेटी ने विधवा मां और उससे अवैध संबंध रखने शख्स की करवाई थी हत्या

सिरसा : जिले में 14 जुलाई को नाथूसरी कलां गांव में एक 62 वर्षीय विधवा और उसके साथ नायायज संबंध रखने वाले 40 वर्षीय अविवाहित की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतकी की बेटी, उसके दोहते और दो अन्य को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उन्होंने जमीन के लालच में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। अभी एक आरोपी फरार है, जो गांव का नंबरदार है। पुलिस का आरोप है की उसी ने हत्या की साजिश रचवाई थी। उसकी तलाश जारी है। 
पकड़े गए आरोपियों की पहचान मृतक महिला संतरो देवी की बेटी सुमित्रा देवी, मृतका का दोहता सोनू कुमार उर्फ कुहाड़, अजय कुमार उर्फ सोनू, जिला फतेहाबाद व जसबीर उर्फ जस्सी उर्फ कालिया जिला हिसार के रुप मे हुई है। पुलिस इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी और एक फरार आरोपी बृजलाल नंबरदार को गिरफ्तार करेगी। 

*ये था पूरा घटनाक्रम*

13 और 14 जुलाई की दरमियानी रात को संतरो देवी (62) और जलंधर सिंह (40) के शव नाथूसरी कलां में एक चारपाई पर मिले थे। दोनों के अवैध संबंध थे। संतरो देवी के बेटे गोरी शंकर ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने इस मामले को 48 घंटे के अंदर सुलझा लिया है और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि संतरो देवी और जलंधर सिंह के अवैध संबंध करीब चार साल से थे। इसे उसकी बेटी सुमित्रा व दोहता सोनू पसंद नहीं करते थे। इसके अलावा गांव के कुछ लोग भी इसे पसंद नहीं करते थे। संतरो देवी मूलरूप से राजस्थान के भाडी गांव की रहने वाली थी। वहां उसके नाम 24 बीगा जमीन थी। 

आरोप है कि गांव का नंबरदार बृजलाल संतरो देवी की लड़की सुमित्रा और सोनू को भड़काता था कि एक दिन जलंधर सिंह तेरी मां से शादी कर लेगा और राजस्थान की 24 बीगा जमीन अपने नाम करवाकर हड़प लेगा। आरोप है कि बृजलाल ने ही उन्हें हत्या के लिए उकसाया। इस वारदात में उन्होने अजय और जसबीर को भी शामिल कर लिया।

आरोपी बृजलाल ने वारदात से पहले तीनों आरोपियों को 5000 रुपये व शराब भी मुहैया करवाई थी। योजना के अनुसार तीनो आरोपियों ने शराब पीने के बाद तेजधार हथियार से जलंधर सिंह व संतरो देवी की सोते वक्त हत्या कर दी। इसके बाद वहां से फरार हो गए। पुलिस ने महिला समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बृजलाल नंबरदार अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment