Breaking

Tuesday, July 14, 2020

पत्नीपत्नी और पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से काट कर निगला जहर,शख्स ने अस्पताल में तोड़ा दम

पत्नी और पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से काट कर निगला जहर,शख्स ने अस्पताल में तोड़ा दम



भिवानी। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और पुत्रवधू को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर ली। वारदात भिवानी जिले के गांव पालुवास की है।
 दोनों महिलाओं की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि जहरीला पदार्थ निगलने वाले व्यक्ति को जिला सामान्य अस्पताल लाया गया,जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है। सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया और फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर बुलाई गई। डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया और मृतक के बेटे के बयानों के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करने में जुट गई है।

पूरा मामला


52 वर्षीय सुखबीर ने मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे घर में मौजूद अपनी 50 वर्षीय पत्नी सुमन व 28 वर्षीय पुत्रवधू संजू पर कुल्हाड़ी व लोहे की रॉड से हमला किया। इस हमले में दोनों की मौत हो गई।

 सुखबीर ने पत्नी और पुत्रवधू के सिर और शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए। दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद सुखबीर ने खुद भी जहरीला पदार्थ निगल लिया। वह वहीं फर्श पर गिरकर तड़पने लगा।

अचानक उसका उसका बेटा लवेश घर पहुंचा तो पत्नी और मां की लाश देखकर बदहवास हो गया। घर के अंदर पिता सुखबीर को तड़पते देखा तो फोन कर एंबुलेंस बुलाई और पिता को अस्पताल भेजा। इलाज के दौरान सुखबीर ने भी दम तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी हेडक्वाटर वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया। लवेश ने बताया कि वह पानी के टैंकर की सप्लाई करने का काम करता है। मंगलवार सुबह खाना खाने के बाद वह काम पर चला गया था। दोपहर करीब पौने एक बजे वापस लौटा तो मां व पत्नी के फर्श पर खून से लथपथ शव पड़े थे। पिता की हालत भी गंभीर बनी हुई थी। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल खून से सनी कुल्हाड़ी व लोहे की रॉड को भी बरामद किया है।

No comments:

Post a Comment