Breaking

Saturday, August 1, 2020

गोमांस के शक में मारपीट मामला:पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, बादशाहपुर थाना प्रबंधक को किया लाइन हाजिर

गोमांस के शक में मारपीट मामला:पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, बादशाहपुर थाना प्रबंधक को किया लाइन हाजिर

शुक्रवार को गुरुग्राम में मीट सप्लाई करने आए पिकअप गाड़ी चालक की कुछ लोगों ने की थी पिटाई पिटाई करने वालों का शक था कि पिकअप चालक गौमांस भरा है


 गुरुग्राम : गुरुग्राम में बकरीद से एक दिन पहले मीट सप्लाई करने आए एक पिकअप चालक से 4 से 5 युवकों द्वारा बेरहमी से मारपीट करने के मामले में पुलिस हरकत में आ गई है। गुरुग्राम पुलिस आयुक्त केके राव ने खुद इस पर संज्ञान लेते हुए जानकारी दी है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बादशाहपुर थाना प्रबंधक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं पिकअप चालक का इलाज जारी है जबकि उसकी गाड़ी में मिले मीट का नमूना लैब में जांच के लिए भेज दिया है। आरोपियों ने गोमांस के शक में हमला किया था।

ये था पूरा मामला


नूंह के घासेड़ा निवासी लुकमान शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे गुरुग्राम मीट मार्केट स्थित ताहिर को मीट सप्लाई करने जा रहा था। रास्ते में उसके पीछे 4-5 बाइक पर सवार युवक पीछा करने लगे। मस्जिद के पास स्थित ट्रंक मार्केट में आरोपियों ने उसकी गाड़ी को घेरते हुए लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से हमला कर दिया।
आरोपियों ने चालक से मारपीट कर उसी गाड़ी में अगवा कर सोहना रोड की तरफ ले गए। इस दौरान चालक ने रास्ते से अपने भाई को फोन कर दिया। भाई ने पुलिस को सूचना दी जिस पर बादशाहपुर थाना पुलिस सतर्क हो गई। जेल मोड़ के पास पुलिस बैरिकेडिंग देखकर आरोपियों ने उससे पहले गाड़ी रोककर फरार हो गए। गंभीर हालत में चालक को सेक्टर10 ए स्थित नागरिक अस्पताल दाखिल कराया गया जहां से आर्टिमिस अस्पताल रैफर कर दिया।
पुलिस ने बीफ के अंदेशे से पिकअप में मिले मीट का नमूना लैब में जांच के लिए भेजा है। पुलिस आयुक्त केके राव का कहना है कि इस प्रकार की वारदात को अंजाम देकर अशांति, आपसी मेल मिलाप व आपराधिक माहौल पैदा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ नियमानुसार तत्परता से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त अपनी ड्यूटी में लापरवाही करने वाले किसी भी पुलिसकर्मी व अधिकारी को भी नही बख्शा जाएगा।

No comments:

Post a Comment