Breaking

Friday, August 14, 2020

ट्रांसपोर्टर ने लिंक डाउनलोड किया तो खाते से नकदी गायब

ट्रांसपोर्टर ने लिंक डाउनलोड किया तो खाते से नकदी गायब

किसान से लेकर रिटायर्ड कर्मचारी ऑनलाइन ठगी करने वाले ठगों का शिकार बनते जा रहे हैं। मुरथल थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर के खाते से हजारों रुपये की नकदी निकालने का मामला सामने आया हैं।


सोनीपत :ऑनलाइन ठगी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे। किसान से लेकर रिटायर्ड कर्मचारी ऑनलाइन ठगी करने वाले ठगों का शिकार बनते जा रहे हैं। मुरथल थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर के खाते से हजारों रुपये की नकदी निकालने का मामला सामने आया हैं। पीडि़त ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत  दी। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
गांव करबला निवासी दीपक शर्मा ने बताया कि उसका खाटू श्याम ट्रांसपोर्ट के नाम से गांव भिगान स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में खाता हैं। उन्होंने बताया कि उसने एक लिंक अपने मोबाइल में डाउनलोड किया था। लिंक के डाउनलोड करते ही उसके खाते से 57668 रुपये निकल गए। किसी ने धोखाधड़ी कर उसके खाते से नकदी निकाली है। मामले को लेकर मुरथल थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।  
मुकदमा दर्ज कर लिया
मोबाइल पर लिंक भेजकर खाते से नकदी निकालने के आरोप का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। साइबर सेल की मदद ली जा रही है। जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।   -एचसी अनिल, जांच अधिकारी।

No comments:

Post a Comment