Breaking

Tuesday, August 11, 2020

जींद में भीषण सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत

जींद में भीषण सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) जींद में देर रात एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। ये दोनों भाई कार में अंदर ही फंसकर दम तोड़ गए। हादसा इतना भंयकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक दोनों भाइयों की मौत हो चुकी थी।
जानकारी के मुताबिक जींद के झांझ गांव के पास रात को i-20 कार अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई, जिससे हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। दोनों भाईयों की पहचान शहर के वेदनगर निवासी 29 वर्षीय नीतिन और 23 वर्षीय आय़ुष के रुप में हुई है। आयुष कई दिनों से लॉक डाउन में गाड़ी सीख रहा था।
बताया जा रहा है कि आयुष बीटेक की दिल्ली से पढ़ाई कर रहा था और अब घर पर ही था तो कई दिनों से कार चलाना सीख रहा था। रात के समय दोनों भाई गाड़ी चलाते चलाते शहर से बाहर आ गए और एक ढाबे पर बैठकर दोनों ने साथ खाना खाया, उसके बाद जब झांझ गांव के पास पहुंचे तो हादसा हो गया।
इतना इतना भीषण था कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद परिजन अस्पताल में पहुंचे।
दोनों सगे भाईयों के पिता कृष्ण कुमार छाबड़ा ने बताया कि बड़ा बेटा नीतिन बैंगलोर में एक आईटी कंपनी में नौकरी करता था, जबकि छोटा बेटा आयुष दिल्ली में बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। कोरोना के चलते दोनों ही भाई घर पर आए हुए थे।

No comments:

Post a Comment