Breaking

Friday, September 25, 2020

हांसी में व्यापारी से फोन पर मांगी एक करोड़ की फिरौती

हांसी में व्यापारी से फोन पर मांगी एक करोड़ की फिरौती

 हांसी : हांसी में व्यापारियों व दुकानदारों से फिरौती  मांगने की वारदात नहीं थम रही। एक के बाद एक कुछ दिन के अंतराल में यहां रंगदारी मांगने की घटनाएं होती रहती हैं। बृहस्पतिवार को फिर रंगदारी मांगने की वारदात हुई है। इस बार शहर के एक व्यापारी से फोन पर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है।
सिटी थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि शहर के प्रवीन कुमार गर्ग पुत्र ओमप्रकाश ने उनको एक शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि खरबला गांव के विक्रम राठी नाम के युवक ने उससे फोन पर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। प्रवीन कुमार गर्ग की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा  दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित शख्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
एसएचओ ने बताया कि फिरौती मांगने वाले शख्स को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी हैं। बताते हैं कि जिस दुकानदार से फिरौती मांगी गई है, उसकी दुकान अंबेडकर चौक से बड़सी गेट की ओर जाने वाली सड़क पर है। फिरौती की इस घटना के बाद दुकानदार व उसका परिवार दहशत में हैं। शहर के अन्य व्यापारियों व दुकानदारों ने इस घटना की निंदा की है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

No comments:

Post a Comment