/>

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

आरोपियों ने बेटे को धक्का मारा, बुजुर्ग मां पर गिरने से महिला ने तोड़ा दम


आरोपियों ने बेटे को धक्का मारा, बुजुर्ग मां पर गिरने से महिला ने तोड़ा दम

पानीपत जिले के फरीदपुर गांव में दूध के 1500 रुपये नहीं देने पर मंगलवार रात हुए झगड़े में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। आरोपियों ने धक्का-मुक्की में आरोपियों के बेटे को धक्का दे दिया, वह अपनी बुजुर्ग मां पर जा गिरा, जिससे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर दूध बेचने वाले पति-पत्नी और उनके मामा के लड़के पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है
फरीदपुर गांव के जसवंत ने थाने में दी शिकायत में बताया कि मैं प्लंबर का काम करता हूं। मेरे पिता जी कि मृत्यु करीब 16 साल पहले हुई थी मेरी माता मनजीत कौर (55) मेरे साथ ही रहती थी। 18 अगस्त को मनजीत कौर बाथरूम में फिसलकर गिर गई थी, जिस वजह से दायां पैर टूट गया था। उनके पैर का ऑप्रेशन हुआ था।
जसवंत का कहना है कि वह गांव में ही रहने वाले बिट्टू पुत्र प्रेम सिंह से दूध लेता था। पिछले दो महीने से दूध लेना बंद कर दिया था। बिट्टू के 1500 रुपये बकाया था। मंगलवार रात 7.30 बजे बिट्टू उसकी पत्नी संतरो देवी और मामा के लड़के के साथ घर पर आया। उसने दूध के 1500 रुपये मांगे। जसवंत ने कहा कि अभी पैसे नहीं है। आरोप है कि इस बात पर बिट्टू और उसके मामा के लड़के ने कहासुनी व धक्का-मुक्की शुरू कर दी।
जहां यह धक्का-मुक्की हो रही थी। वहीं जसवंत की मां मनजीत कौर भी लेटी हुई थी। आरोप है कि बिट्टू और उसके मामा के लड़के ने जसवंत को धक्का दे दिया। जसवंत अपनी मां मनजीत कौर पर जाकर गिरा। ऑप्रेशन की वजह से मनजीत कौर पहले ही परेशान थी। उनके ऊपर गिरने से मनजीत कौर को सांस लेने में परेशानी होने लगी। आरोपी धक्का देकर चले गए।
जसवंत अपनी मां को इलाज के लिए पानीपत अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस मामले में पानीपत सेक्टर 13-17 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस मृतका का पोस्टमॉर्टम करवा रही है।

No comments:

Post a Comment