/>

Breaking

Wednesday, September 30, 2020

नगर निगम का निर्णय:रोज सुबह 11 से 1 बजे तक जनता की शिकायतें सुनेंगे

नगर निगम का निर्णय:रोज सुबह 11 से 1 बजे तक जनता की शिकायतें सुनेंगे

लालबत्ती चौक नगर निगम के मुख्य कार्यालय में नगर निगम की आय को बढ़ाने के लिए कर्मचारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता शहरी परियोजना अधिकारी एवं कार्यकारी अधिकारी राकेश कादियान ने की। उन्हाेंने सरकार की योजनाओं के अनुसार गृह कर की वसूली में तेजी लाने के सभी प्रयास करने के निर्देश दिए गए।

उन्होंने कहा कि वे प्रतिदिन सुबह 11 बजे से 1 बजे तक जनता की शिकायतें सुनेंगे। प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का समाधान भी करने का प्रयास करेंगे। सभी कर्मचारी प्रात: 9 बजे पहुंच जाए और बिना अपने वरिष्ठ अधिकारी की आज्ञा के बिना कार्यालय न छोड़ें।

लग्जरी कार की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता को घर से निकाला


विवाहिता का आराेप है कि लग्जरी कार की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालियों ने शादी के 4 महीने बाद ही उसे घर से निकाल दिया। थाना शहर क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 5 मई को मॉडल टाउन निवासी युवक से हुई थी। पिता को ससुरालियों को कार खरीदने के लिए 4 लाख रुपए कैश दिए थे लेकिन ससुरालियों को इससे मन नहीं भरा।

वह ताने देने लगे कि इतने रुपयों में लग्जरी कार नहीं आ सकती है। 5 लाख रुपए और लेकर आ अपने पिता से। ताकि वह लग्जरी कार खरीद सकें। इतने रुपए पिता के पास नहीं होने की बात कही तो ससुरालियों से मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पति जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। ननदोई भी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बुखार आने पर ससुराली उसे पिता के पास छोड़ गए। कुछ दिन पहले वह ससुराल में पहुंची तो ससुरालियों ने फंदा लगाकर जान लेने की कोशिश की।

No comments:

Post a Comment