/>

Breaking

Sunday, October 11, 2020

बरोदा उपचुनाव:सीएम का हुड्डा पर निशाना, ये तो अपने घर में चौधर लिए बैठे हैं, बापू-बेटा पहले लोकसभा चुनाव हार गए, राज्यसभा की बारी आई तो फिर कोई और नी मिला

बरोदा उपचुनाव:सीएम का हुड्डा पर निशाना, ये तो अपने घर में चौधर लिए बैठे हैं, बापू-बेटा पहले लोकसभा चुनाव हार गए, राज्यसभा की बारी आई तो फिर कोई और नी मिला

गोहाना : 3 नवंबर को होने वाले बरोदा उपचुनाव को लेकर हरियाणा के सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इसी के चलते हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर शनिवार को गोहाना पहुंचे। सीएम यहां प्रेसवार्ता करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये तो अपने घर में ही चौधर लिए बैठे हैं। बापू-बेटा पहले दो लोकसभा चुनाव हार गए और जब राज्यसभा की बारी आई तो पूरे हरियाणा में कोई और नेता नहीं मिला, फिर दीपेंद्र को राज्यसभा भेज दिया। सीएम ने कहा कि इनकी चौधर तो घर की है, जनता के लिए नहीं है।

भाजपा और जजपा का उम्मीदवार कौन होगा नहीं बोले सीएम

सीएम मनोहर लाल खट्टर से जब उम्मीदवार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी उम्मीदवार का नाम तय नहीं किया गया है। जल्द इस पर फैसला किया जाएगा। वहीं चुनाव प्रचार कोरोना को ध्यान में रखकर किया जाएगा। सीएम ने कहा कि भाजपा और जजपा उम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही डोर टू डोर प्रचार करेंगी। करीब डेढ़ लाख लोगों से संपर्क किया जाएगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता अब भाजपा द्वारा की गई घोषणाओं पर सवाल उठा रहे हैं, जब उनके राज में उनके विधायक ने कुछ नहीं किया तो हमें तो करना ही था। विकास का काम अगर कांग्रेस करती तो हमें ये न करना पड़ता। हालत ये है कि बिल्डिंग बनाकर छोड़ दी और कॉलेज तक शुरू नहीं किए। हमने जो कहा वो किया।

No comments:

Post a Comment