/>

Breaking

Saturday, October 24, 2020

ऑनलाइन हनीट्रैप:फतेहाबाद में भाजपा नेता को वीडियो कॉल की, फिर पत्नी और भाई को अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल किया

ऑनलाइन हनीट्रैप:फतेहाबाद में भाजपा नेता को वीडियो कॉल की, फिर पत्नी और भाई को अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल किया

फतेहाबाद : फतेहाबाद के स्थानीय भाजपा नेता और वार्ड-10 के पार्षद प्रतिनिधि सुनील उर्फ सोनू कक्कड़ को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उसके बाद मैसेंजर के जरिए वीडियो कॉल करके ऑनलाइन हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। इलाके में चर्चा का विषय बने इस मामले को लेकर एक तरफ जहां कानूनी कार्रवाई पुलिस के द्वारा शुरू कर दी गई है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी नेता ने साजिश के तहत बदनाम करने का आरोप लगाया है।
बीजेपी नेता सुनील उर्फ सोनू कुक्कड़ की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 के तहत अदाया राजपूत नाम की लड़की के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, क्योंकि इसी नाम से फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट बीजेपी नेता सुनील उर्फ सोनू कक्कड़ को प्राप्त हुई थी, जिसके बाद मैसेंजर पर वीडियो कॉल करके बीजेपी नेता से बात की गई।

मैसेंजर पर भेजा अश्लील वीडियो

सोनू कुक्कड़ ने दावा किया है कि वीडियो कॉल के बाद उसकी पत्नी और भाई के मैसेंजर पर एक अश्लील वीडियो भेजा गया, जिसमें ऊपर का हिस्सा यानी चेहरे से लेकर कमर तक का हिस्सा मेरा (सोनू कुक्कड़) है जबकि कमर से नीचे का हिस्सा किसी और का है और इस वीडियो का डर दिखाते हुए आरोपी ने पैसे की डिमांड की।
सोनू कक्कड़ ने बताया कि बदनामी को लेकर काफी डर के कारण पेटीएम और गूगल-पे के थ्रू 11-11 हजार रुपए आरोपी को भेजे गए। बीजेपी नेता ने दावा किया कि फतेहाबाद के एसपी की तरफ से अभी तक की पड़ताल में बताया गया है कि जिन नंबरों के जरिए कांटेक्ट किया गया है, यह सभी नंबर यूपी और बिहार के हैं। ऐसे में पुलिस की टीमें साइबर टीम के साथ पूरे केस की गंभीरता से जांच कर रही हैं और पूरे केस का दूध का दूध और पानी का पानी पुलिस कर देगी।

*लड़की के खिलाफ ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज*

वहीं डीएसपी सुभाष चन्द्र ने कहा है कि स्थानीय नेता सुनील उर्फ सोनू कक्कड़ की शिकायत पर अदाया राजपूत नाम की फेसबुक आईडी वाली लड़की के खिलाफ ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। केस की जांच के लिए साइबर एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है और जल्द ही इस पूरे मामले को ट्रेस करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment