/>

Breaking

Friday, February 5, 2021

पुलिस अब ऐसे मनमानी करेगी...:नशे संबंधी जानकारी दी तो सोशल मीडिया अकाउंट कर दिया ब्लॉक


पुलिस अब ऐसे मनमानी करेगी...:नशे संबंधी जानकारी दी तो सोशल मीडिया अकाउंट कर दिया ब्लॉक, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को दी शिकायत


फतेहाबाद : एक शख्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालकर पुलिस को नशे के बढ़ते मामलों संबंधी जानकारी दी तो उसका सोशल मीडिया अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया। इससे गुस्साए शख्स ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और DGP को शिकायत देकर जवाब मांगा है। यह पूरी कारस्तानी फतेहाबाद पुलिस ने की है।
वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय ने शख्स की शिकायत पर संज्ञान लिया और DGP को शिकायत का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। पीड़ित की पहचान गांव चांदपुरा निवासी रामचंद्र के रूप में हुई है। उसने अपनी शिकायत मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट की है।
अपनी शिकायत में रामचंद्र ने बताया कि उसने जिला पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालकर गांव में मेडिकल नशा बढ़ने की बात कही थी, लेकिन फतेहाबाद पुलिस ने उसे ब्लॉक कर दिया। यही नहीं मुझे सरकारी नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया। *आखिर क्यों मुझे ब्लॉक किया गया?*

क्या पुलिस से संबधित सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई जानकारी देने की सजा ब्लॉक करना है? मुझे इसका जवाब दिया जाए और जब मुख्यमंत्री कार्यालय में मामला पहुंचा तो पुलिस विभाग के अधिकारियों को मामले को सुलझाने के आदेश दिए गए। इन आदेशों के बाद SP कार्यालय में हड़कंप में मच गया।

No comments:

Post a Comment