Breaking

Saturday, February 20, 2021

बिजली कर्मियों को पहुंचाया अस्पताल:फतेहाबाद में चोरी पकड़ने गई थी टीम

बिजली कर्मियों को पहुंचाया अस्पताल:फतेहाबाद में चोरी पकड़ने गई थी टीम; ग्रामीणों ने लाठी डंडों से मारपीट करके भगाया, SDO समेत कई कर्मचारी घायल


फ़तेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद जिले के उपमंडल टोहाना के गांव फतेहपुरी में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की। टीम पर लाठी डंडों से हमला किया गया है। हमले में SDO देशराज समेत कई कर्मचारियों को चोट आई है। उन्हें सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है।

वहीं कर्मचारियों की यूनियन ने पुलिस से शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदर्शन किया जाएगा।
SDO देशराज ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार सुबह उनकी टीम बिजली चोरी पकड़ने के लिए गांव फतेहपुरी गई थी। इस दौरान जैसे ही एक जगह पर उन्होंने बिजली चोरी पकड़ने के लिए जांच शुरू की, तभी वहां मौजूद लोगों ने उन पर लाठी से हमला कर दिया। उनके साथ जो कर्मचारी थे, उनसे भी मारपीट की गई। इस हमले में उनका मोबाइल भी टूट गया। किसी तरह ग्रामीणों से बचते हुए उन्होंने सहकर्मियों और पुलिस को सूचना दी।
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थित को संभाला। पुलिस ने ही घायलाें को अस्पताल में भर्ती कराया। हमले की सूचना जैसे ही बिजली निगम के अन्य कर्मचारियों को मिली तो वे इकट्ठे होकर सामान्य अस्पताल पहुंचे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस मामले में 24 घंटे के भीतर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आंदोलन करेंगे।

No comments:

Post a Comment