Breaking

Thursday, March 4, 2021

12वीं मंजिल से गिरी दो साल की बच्ची, डिलीवरी बॉय ने कैच कर बचाई जान

12वीं मंजिल से गिरी दो साल की बच्ची, डिलीवरी बॉय ने कैच कर बचाई जान

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डिलीवरी बॉय का कारनामा छाया हुआ है। इस डिलीवरी बॉय ने दो साल की बच्ची की जान बचाने का काम किया है। दरअसल, वियतनाम में दो साल की बच्ची 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरने वाली थी।  लेकिन न्गुयेन नागॉस नामक इस डिलीवरी बॉय ने उसकी जान बचा ली।
न्गुयेन की वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।  न्गुयेन की उम्र 31 साल की है औऱ वो अपनी कार में सामान की डिलीवरी करने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। तभी उन्हें एक बच्ची की रोती हुई आवाज सुनाई दी।

न्गुयेन के मुताबिक डिलीवरी के दौरान उन्होंने देखा की एक बच्ची बालकनी पर रोते हुए लटक गई वह एकदम गिरने ही वाली थी । तभी वह अपनी कार से निकले और पास की एक इमारत पर चढ़ गए ताकि लड़की को लपकने के लिए उचित स्थान खोज सकें।

इस दौरान जब बच्ची गिरने लगी तो न्गुयेन ने अपनी सूझबूझ से बच्ची को कैच कर लिया और कोशिश की बच्ची सीधे मुंह के बल नीचे ना गिरे। न्गुयेन ने कहा, ‘सौभाग्य से बच्ची मेरी गोद में आ गिरी और मैंने जल्दी से उसे गले लगा लिया, फिर जब उसके मुंह से खून रिसता देखा, तो मैं बहुत डर गया था।’

बच्ची को नेशनल चिल्ड्रेन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके कूल्हे में चोट आई है, लेकिन वह ठीक हो जाएगी । अब बच्ची की जान बचाने के बाद से न्गुयेन काफी खुश हैं।
वहीं न्गुयेन की इस बहादुरी की लोग भी काफी तारीफ कर रहे हैं। लोग न्गुयेन को सुपरहीरो कहकर पुकार रहे हैं।

 

No comments:

Post a Comment