/>

Breaking

Wednesday, May 19, 2021

घर में घुसकर पहले बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, 5 दिन बाद छोटी को बनाया शिकार, अश्लील वीडियो भी बनाई

घर में घुसकर पहले बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, 5 दिन बाद छोटी को बनाया शिकार, अश्लील वीडियो भी बनाई

सोनीपत : हरियाणा में सोनीपत के एक गांव में हैवानियत की हद पार करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने दो विवाहित बहनों से चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे गए। महिला थाना पुलिस ने दो लोगों पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार गोहाना क्षेत्र के एक गांव में दो सगी बहनों की शादी हुई है। इनमें से बड़ी बहन ने आरोप लगाया कि गांव के दो युवक 25 अप्रैल की रात को दीवार फांद कर उनके घर में घुस आए थे।
दोनों ने उसे दबाव में लेकर उसके पति को जबरन नशीला पदार्थ पिलवाया। इसके बाद चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो भी बना लिया।

उन्होंने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला का आरोप है कि पांच दिन बाद दोनों आरोपी दोबारा दीवार फांद कर उनके घर में घुसे और उसकी छोटी बहन से दुष्कर्म किया। इस दौरान भी उन्होंने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

दोनों बहनों ने डर के कारण किसी को इस बारे में नहीं बताया लेकिन उन्होंने सोमवार को परिजनों को सब कुछ बता दिया। महिला थाना गोहाना की एसएचओ सुदेश ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment