/>

Breaking

Friday, May 7, 2021

जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के विरोध में जुटे हजारों किसान, पुलिस प्रशासन हुआ सतर्क

जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के विरोध में जुटे हजारों किसान, पुलिस प्रशासन हुआ सतर्क

जींद : ( संजय तीरँगाधारी ) कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जींद दौरे पर पहुंचने वाले हैं। इसकी सूचना मिलते ही लगभग एक हजार से ज्यादा किसान चौटाला का विरोध करने पहुंच गए। पुलिस के नाके भी उन्हें नहीं रोक सके। बीकेयू जिला अध्यक्ष और खापों के अध्यक्ष की अगुवाई में किसान सड़कों पर उतर आए हैं। किसानों का कहना है कि चौटाला परिवार महम और कंडेला कांड के बाद अब जीन्द कांड भी करवाएगा।

दुष्यंत चौटाला का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरने वाला है। सूचना पाकर किसान भी पुलिस को चकमा देकर अर्बन एस्टेट के रास्तों से पुलिस लाइन की तरफ निकल गए हैं।

हालांकि डिप्टी सीएम के दौरे की किसानों को पहले कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस प्रशासन के हरकत में आने और सुरक्षा बढ़ाने के कारण किसानों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। दुष्यंत चौटाला जिले में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने आ रहे हैं।

इससे पहले दुष्यंत चौटाला हिसार भी गए थे। वहां उन्होंने कोविड केयर अस्पताल के निर्माण का जायजा लिया था। उन्होंने उम्मीद जताई कि ऑक्सीजन सुविधा वाले 500 बेड का यह अस्पताल एक सप्ताह में काम करने लगेगा।

No comments:

Post a Comment