/>

Breaking

Sunday, May 16, 2021

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, हरियाणा के कई जगहों पर छापेमारी

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, हरियाणा के कई जगहों पर छापेमारी

नई दिल्ली : ओलंपिक पदक विजेता और विश्व विख्यात पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सुशील कुमार के खिलाफ 23 साल के जूनियर पहलवान सागर की हत्या के मामले में दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है।
आपको बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में सुशील कुमार आरोपी हैं। वह इस मामले में नाम आने के बाद से फरार चल रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने उनके घर पर भी छापेमारी की थी, लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। बाद में जानकारी सामने आई कि सुशील भागकर हरिद्वार और फिर ऋषिकेश पहुंच गए थे।

दरअसल, ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार हत्या के केस में अब तक फरार हैं। दिल्ली पुलिस ने एक दिन पहले ही दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर इस बाबत जानकारी दी थी। आपको बता दें कि पहलवान सुशील कुमार दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में OSD के पद पर तैनात हैं।

हत्या और अपरहण के मामले में फरार होने के बाद भी दिल्ली सरकार ने सुशील कुमार को उनके पद से अब तक नहीं हटाया है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली मे लॉकडाउन के बाबजूद पहलवान सुशील कुमार, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए थे। जहां रेसलर के दो गुटों में में मारपीट हुई, जिसमें एक रेसलर की मौत हो गई थी। इसी केस में दिल्ली पुलिस सरगर्मी से सुशील कुमार की तलाश में जुटी है।

हत्या के इस मामले में कुछ दिन पहले कथित रूप से सुशील कुमार के ठिकानों पर दिल्ली पुलिस ने रेड भी मारी थी। इसके अलावा सुशील के खिलाफ पहले ही लुकआउट नोटिस व गैर जमानती वारंट भी निकल चुका है। सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार दिल्ली और हरियाणा में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है।

No comments:

Post a Comment