/>

Breaking

Saturday, May 22, 2021

खेत में बने कमरे में चोरी-छिपे बेच रहा था शराब

खेत में बने कमरे में चोरी-छिपे बेच रहा था शराब, 432 बोतल के साथ आरोपी गिरफ्तार

जींद (संजय तिरँगाधारी ): हरियाणा के जिला जींद के गांव खरकरामजी में एक शख्स खेतों में बने कमरे में चोरी-छिपे शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से शराब की 432 बोतल बरामद की गई है। वहीं एक अन्य मामले में आरोपी ने कमरे में ही एक अवैध शराब की भट्टी बना रखी थी, जहां से के साथ भारी मात्रा में लाहन बरामद की गई है।
थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि जींद सदर थाना की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए सिंधवी खेड़ा गांव में मौजूद थी। उनको गुप्त सूचना मिली कि अनिल वासी खरकरामजी अपने खेत में बने कमरे में अवैध शराब बेच रहा है। जिस सूचना पर टीम द्वारा मौके पर जाकर रेड की गई व आरोपी अनिल को काबू करके उसके कब्जे से 432 बोतल अवैध शराब बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर जींद में कोरोना महामारी के दौरान सरकार द्वारा जारी आदेशों की अवहेलना करने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
उन्होंने बताया कि थाना सदर के अंतर्गत पुलिस चौकी सीआरएसयू इंचार्ज मोनिका देवी ने गुप्त सूचना के आधार पर गावं असरफगढ़ से नाजायज शराब बनाते हुए चलती भट्टी सहित आरोपी सुरेन्द्र वासी असरफगढ़ को काबू करके उसके कब्जे से 60 लीटर लाहण बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर जीन्द में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
(हरियाणा की खबरें फेसबुक, ट्विटर ,टेलीग्राम ,इंस्टाग्राम ,यूट्यूब पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर ( www.haryanabulletinnews.com सर्च करें।)


No comments:

Post a Comment