/>

Breaking

Friday, May 28, 2021

चंडीगढ़ के इस थाने में पहुंची ऐसी सूचना…भाग पड़ी पुलिस

चंडीगढ़ के इस थाने में पहुंची ऐसी सूचना…भाग पड़ी पुलिस, देर रात मची रही हलचल…पढ़िए मामला
चंडीगढ़ (ब्यूरो): - एसएसपी कुलदीप चहल के सानिध्य में चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से शहर में क्राइम पर पूरी तरह से लगाम लगाने की कोशिश की जा रही है। चहल का चंडीगढ़ पुलिस टीम को सख्त आदेश है कि शहर में क्राइम बिलकुल न पनपने पाए….इस ओर पैनी नजर तो रखी ही जाए, साथ ही त्वरित कार्रवाई को अंजाम दिया जाए। चहल की बस एक ही बात है कि शहर में गलत काम करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। इसलिए वह अपना ठिकाना बदल दें।
ध्यान रहे कि, शहर में पिछले कुछ दिनों से नशीलें पदार्थों पर बड़ा शिकंजा कस रखा है और कई तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है।वहीं, बीती देर रात शहर में मौली जागरां थाना पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। लगे नाइट कर्फ्यू के दौरान एक कार से शराब की बड़ी संख्या में पेटियां बरामद की गई हैं।
दरअसल, नाइट कर्फ्यू के दौरान देर रात करीब 1 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स कार में शराब की पेटियां रखे हुए है और रायपुरखुर्द की तरफ लेकर जा रहा है। जिसके बाद थाना पुलिस एक्टिव हो गई और मामले में कार्रवाई के लिए निकल पड़ी। थाना-प्रभारी इंस्पेक्टर जुलदान सिह की सुपरविजन में थाना पुलिस टीम और एरिया में पेट्रोलिंग कर रही पीसीआर जब कार तक पहुंची तो कार पार्क मिली। जब कार को चेक किया गया तो कार के अंदर शराब की 20 पेटियां मौजूद थीं।
हालांकि, वह शख्स पुलिस के हाथ नहीं लग पाया जो कार चला रहा था। बरहाल, पुलिस ने कार नंबर के आधार पर शख्स की तलाश शुरू कर दी है । कार में मिलीं शराब की 20 पेटियों को जब्त कर पुलिस फरार हुए कार चालक के खिलाफ एक्साइज सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की बनती कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि कार चालाक के पकड़े जाने पर ही पता चल पाएगा कि इतनी मात्रा में शराब उसके पास कैसे आई और वह इसका क्या करने वाला था। क्या वह इसकी तस्करी करने जा रहा था और करने जा रहा था तो कहां…?

No comments:

Post a Comment