/>

Breaking

Monday, May 3, 2021

सीएम फ्लाइंग ने पकड़े गेहूं से भरे यूपी नम्बर के तीन ट्रक

सीएम फ्लाइंग ने पकड़े गेहूं से भरे यूपी नम्बर के तीन ट्रक

-कट्टों में भरी गेहूं को ट्रॉलियों में किया जा रहा था खाली
-मार्केट कमेटी ने जुर्माना लगाकर छोड़ा 
जींद /सफीदों : सीएम फ्लाइंग ने रविवार सुबह छापामारी करके नगर के पानीपत रोड पर स्तिथ एक मंदिर के पास से उत्तर प्रदेश नंबर के 3 ट्रकों में कथित रूप से अवैध बिक्री के लिए लाई गई गेहूं को पकड़ा। सीएम फ्लाइंग के पास पिछले कुछ दिनों से सफीदों की नई अनाज मंडी में उत्तर प्रदेश से सस्ते भाव में गेहूं लाकर सरकारी रेट पर बिक्री किए जाने की गुप्त शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इन शिकायतों को लेकर सीएम फ्लाइंग का दस्ता सफीदों में सक्रिय था।
रविवार सुबह किसी ने दस्ते को गुप्त सूचना दी कि पानीपत रोड पर एक मंदिर के पास उत्तर प्रदेश नंबर के तीन ट्रक गेहूं के कट्टो से भरे खड़े हैं और गेहूं के कट्टों को ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में खाली करके नई मंडी की तरफ ले जाया जा रहा है। सूचना पाकर सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर सतपाल के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची और तीनों ट्रकों को मौके पर काबू कर लिया गया। मामले की सूचना फ्लाइंग ने मार्केट कमेटी सफीदों के अधिकारियों व सिटी थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी अब्बास खान व मार्किट कमेटी की ओर से सुपरवाइजर मंजेश रोहिल्ला व सोमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और कार्यवाही शुरू की।
जब तक टीम मौके पर पहुंची तब तक तीन ट्रकों में से एक ट्रक का माल खाली करके ठिकाने लगा दिया जा चुका था और मजदूर अन्य दो ट्रकों का माल ट्रॉलियों में खाली कर रहे थे। टीम ने मौके पर पहुंचकर मजदूरों को रोका और ट्रक व ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के ड्राइवरों से पूछताछ की। ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के ड्राइवरों ने माना कि वह कुछ गेहूं नई अनाज मंडी में उतारकर आए हैं। मौके पर पहुंचे मंडी सुपरवाइजर मंजेश रोहिल्ला व सोमवीर सिंह ने आरोपियों से 38514 रुपए का जुर्माना वसूला। भले ही सीएम फ्लाइंग में इन ट्रकों को मशक्कत से पकड़ा हो लेकिन मार्केट कमेटी ने इन ट्रकों पर जुर्माना करके उन्हें छोड़ दिया। मौके पर आए मार्केट कमेटी के सुपरवाइजर मंजेश रोहिल्ला ने कहा कि यह गेहूं मंडी में बेचने के लिए नहीं बल्कि डेयरी मैं प्रयोग करने के लिए लाया गया था। नियमानुसार मार्केट कमेटी द्वारा जुर्माना वसूल कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment