/>

Breaking

Wednesday, June 16, 2021

नाबालिगों से वीडियो कॉल में गंदी हरकत का आरोपी सिपाही गिरफ्तार

नाबालिगों से वीडियो कॉल में गंदी हरकत का आरोपी सिपाही गिरफ्तार, मुख्यमंत्री-गृहमंत्री तक शिकायत के बावजूद 7 माह से था फरार​​​​​​​


रेवाड़ी : रेवाड़ी पुलिस ने वीडियो कॉल पर नाबालिग लड़कियों (सगी बहनें) से अश्लील हरकत करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस वाला बताया जा रहा यह आरोपी पिछले करीब 7 महीने से फरार था और यहां तक कि इस संबंध में प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज तक भी शिकायत की जा चुकी है। अब जाकर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।
आरोपी रविंद्र श्योकंद जींद के गाँव डूमरखां खुर्द का रहने वाला है। पहले कैथल के SP ऑफिस में तैनात था तो इन दिनों उसकी पोस्टिंग करनाल में थी। आरोप है कि एक महिला के मोबाइल फोन से उसकी करीब 11-12 साल की दो नाबालिग बेटियों को वीडियो कॉल करके उस पर अश्लील हरकत करता था। उसके साथ इस गलत हरकत में एक साथी और भी होता था। महिला पति से तलाक लिए बिना ही परिवार को छोड़कर पुलिसकर्मी रविंद्र के साथ रहती है, जबकि दोनों बेटियां रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने के इलाके में अपने पिता और दादी के साथ रहती हैं।
पीड़ित पक्ष का आरोप यह भी है कि शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं हुई, क्योंकि आरोपी पुलिस वाला है। इसके बाद बच्चियों ने इस मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लााल और गृहमंत्री अनिल विज को भी की थी। इसके बाद रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने की पुलिस ने रविंद्र के खिलाफ बच्चियों से अश्लील हरकत करने, धमकी देने के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। बावजूद इसके पिछले करीब 7 माह से आरोपी फरार था।

No comments:

Post a Comment