/>

Breaking

Friday, June 4, 2021

पंजाब में सनी देओल की गुमशुदगी के लगे पोस्टर, लिखा- जो ढूंढकर लाएगा उसे ईनाम दिया जाएगा

पंजाब में सनी देओल की गुमशुदगी के लगे पोस्टर, लिखा- जो ढूंढकर लाएगा उसे ईनाम दिया जाएगा

चण्डीगढ़ : कांग्रेस शासित पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिससे पहले राज्य में सियासी सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। एक तरफ कांग्रेस खेमे के दिग्गज नेताओं में तनातनी का माहौल बना हुआ है। तो दूसरी तरफ अब भाजपा नेता सनी देओल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है।
खबर के मुताबिक, अमृतसर में कैप्टन सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए थे।
इसके बाद अब गुरदासपुर से सांसद और भाजपा नेता सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगने लगे हैं।
बताया जाता है कि पठानकोट के बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर भाजपा नेता सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं।
जिसमें लिखा गया है कि “गुमशुदा की तलाश। जिस किसी को भी सनी देओल मिले। वो यूथ कांग्रेस पठानकोट से संपर्क करें और उचित इनाम हासिल करें।”
बताया जा रहा है कि भाजपा नेता सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर यूथ कांग्रेस द्वारा लगवाए गए हैं। इस मामले में यूथ कांग्रेस महासचिव वरुण कोहली ने पोस्टर जारी किए थे।
इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सनी देओल का संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर कोरोना महामारी से जूझ रहा है। लेकिन वह अपने मायानगरी मुंबई में बिजी चल रहे हैं।
कांग्रेस का कहना है कि ऐसे वक्त में जहां उन्हें जनता की मदद करने के लिए उनकी जान बचाने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र में होना चाहिए था। वह अपने घर में दुबके हुए हैं।
इसके साथ ही यूथ कांग्रेस महासचिव ने भाजपा नेता सनी देओल पर उनके संसदीय क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाया है।
चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल ने गुरदासपुर की जनता के साथ बड़े-बड़े वादे किए थे। लेकिन चुनाव जीतने के बाद अब वह जनता के बीच बहुत कम नजर आते हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा नेता सनी देओल ने कृषि कानून का भी समर्थन किया था। जिसे लेकर पंजाब के लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा साफ तौर पर देखा गया था।

No comments:

Post a Comment