/>

Breaking

Sunday, June 6, 2021

एक बार फिर जेल से बाहर आया राम रहीम, सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध

एक बार फिर जेल से बाहर आया राम रहीम, सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध
 गुरुग्राम : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम रविवार को एक बार फिर से उपचार के लिए जेल से बाहर लाया गया है। हालांकि इससे पूर्व उन्हें मेडीकल जांच के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया था। जहां से उन्हें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल भेजा गया है।वहीं सरकार द्वारा गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम करने पड़े हैं। संभावना है कि गुरमीत राम रहीम के समर्थकों को उनकी तबीयत खराब का पता चलने पर भारी संख्या में समर्थक गुरूग्राम में ना पहुंच जाए।

बता दें कि पिछले दिनों तबियत खराब का हवाला देते हुए राम रहीम ने अपना उपचार किसी अच्छे अस्पताल में कराए जाने की इजाजत मांगी थी। जिसे देखते हुए रोहतक की सुनारिया जेल प्रशासन ने सरकार की इजाजत लेकर गुरमीत राम रहीम को मेडिकल लीव प्रदान की है। जिसके बाद उन्हें रोहतक के ही पीजीआई मेें जांच के लिए भेजा गया था। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में रैफर कर दिया। वहीं आज रविवार को गुरमीत राम रहीम सेहत की जांच के लिए मेदांता पहुंचा है।
उल्लेखनीय है कि राम रहीम की पिछले दिनों भी पीजीआई रोहतक में जांच हुई थी। जहां पर उन्हें फिट पाया गया था। इस बार पीजीआई के डॉक्टर्स के परामर्श के बाद ही उन्हें मेदांता लाया गया है। वहीं इससे पूर्व गुरमीत राम रहीम को उनकी बिमार मां से मिलने के लिए दो दिन की पैरोल मिली थी। जिसके बाद राम रहीम गुरूग्राम अपनी मां से मिलने पहुंचे थे पर सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें उसी रात को वापिस जेल भेज दिया गया था।


संभावना यही है की इस बार भी जल्द से जल्द उन्हें जेल लेकर आया जायेगा। दरअसल गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करना सरकार के लिए बड़ी मुसीबत है। यह इसलिए की उनके समर्थकों की संख्या अधिक है तथा फिलहाल सरकार को किसानों के आंदोलन तथा कोरोना से भी निपटना पड़ रहा है।

No comments:

Post a Comment