/>

Breaking

Friday, July 9, 2021

अपनी किस्मत आजमाने के लिए युवक ने मारी दूसरे युवक को गोली

अपनी किस्मत आजमाने के लिए युवक ने मारी दूसरे युवक को गोली
जींद : ( संजय कुमार ) जींद में देर रात हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शराब के नशे में युवक ने यह कहकर दूसरे युवक को गोली मार दी कि आजमाते हैं कि तुम्हारी किस्मत कैसी है। रात साढ़े 11 बजे हुई वारदात में घायल युवक का इलाज बरवाला के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। नरवाना शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।
नरवाना थाना पुलिस को दिए बयान में गांव ईस्माइलपुर निवासी गुरमेल ने कहा कि वह नरवाना की नई बस्ती में रहता है और अशोका जमनादास की खाद-बीज की दुकान पर काम करता है। रात को वह मेला ग्राउंड मंडी के पास सुंदरपुरा चौक पर स्थित दुकान पर गया था। दुकान के ऊपर दफ्तर में हरदीप, कृष्ण चोपड़ा, दीपू, अंकित, सचिन, जगदीप उर्फ जग्गू शराब पी रहे थे। वह भी उनके साथ बैठ गया। 
आरोप है कि रात करीब 11.30 बजे उन्होंने टोल प्लाजा के वीटा बूथ से दूध लाने के लिए कहा। इस पर वह जगदीप उर्फ जग्गू की गाड़ी में सचिन और जग्गू के साथ दूध लेने के लिए चला गया। जब वह दूध लेने के बाद वापस आ रहे थे तो सचिन ने कहा कि उसे मजा चखाता हूं। सचिन ने कहा कि आजमाते हैं कि तेरी किस्मत कैसी है। उसने यह कहकर उसके कंधे पर गोली मार दी। जो कंधे से शरीर में घुस गई। 
इसके बाद वे उसे अनाज मंडी गेट पर दफ्तर के पास हरदीप, कृष्ण चोपड़ा को उसकी हालत के बारे में बताकर चले गए। गोली लगने के बाद वह बेहोश हो गया। हरदीप और कृष्ण उसको इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर गए। जहां से उसकी हालत ज्यादा खराब होने पर बरवाला के निजी अस्पताल ले जाया गया। शहर थाना नरवाना प्रभारी धर्मवीर सिंह के अनुसार घायल गुरमेल के बयान पर गांव ढाकल निवासी जगदीप उर्फ जग्गू, सचिन के खिलाफ हत्या का प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में समाने आया है कि गोली लाइसेंसी पिस्तौल से चलाई गई है।

No comments:

Post a Comment