Breaking

Sunday, February 27, 2022

पिस्तौल के दम पर गाड़ी छीनने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

पिस्तौल के दम पर गाड़ी छीनने वाले दो आरोपी गिरफ्तार 

गाड़ी बरामद, आरोपी 2 दिन के रिमांड पर
जींद : ( संजय कुमार ) -थाना जुलाना एरिया के गांव लिजवाना कलां से पिस्तौल के दम पर गाड़ी छीनने के आरोप में जींद पुलिस ने दो आरोपियों जतिन वासी लीजवाना कलां व सोमबीर वासी करसोला को काबू किया गया है। आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दिनांक 24 फरवरी 2022 को गांव कथुरा, सोनीपत के रहने वाले राकेश ने थाना जुलाना में शिकायत दी कि 24 फरवरी को लगभग 4:30 बजे वह अपने स्विफ्ट डिजायर कार लेकर जुलाना से आ रहा था जब वह लिजवाना कलां पहुंचा तो दो लड़के मोटरसाइकिल लिए हुए खड़े थे जिन्होंने उसकी गाड़ी रुकवा कर खिड़की खोलने के लिए कहा और उसे पिस्तौल दिखाकर दूसरी सीट पर जाने के लिए कहा। वह मौका पाकर वहां से भाग निकला और आरोपी उसकी  उसकी गाड़ी छीन कर ले गए। जिस पर थाना जुलाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तुरंत जांच शुरू की गई।
थाना जुलाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह ने जानकारी में बताया कि पीएसआई मुकेश ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों जतिन वासी लिजवाना कलां व सोमबीर वासी करसोला को काबू कर अदालत में पेश किया जहां उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल व मोटरसाइकिल बरामद की जाएगी। तफ्तीश के दौरान पुलिस द्वारा आरोपियों द्वारा छीनी गई गाड़ी स्विफ्ट डिजायर गांव लीजवाना कला के पास से बरामद कर ली गई है।

No comments:

Post a Comment