Breaking

Sunday, March 27, 2022

सिरसा पुलिस लाइन में भीषण आग:मालखाने में खड़ी 30 गाड़ियां जली; पुलिस अधिकारियों ने घटना पर साधी चुप्पी, फिलहाल शॉर्ट सर्किट को बताया वजह

सिरसा पुलिस लाइन में भीषण आग:मालखाने में खड़ी 30 गाड़ियां जली; पुलिस अधिकारियों ने घटना पर साधी चुप्पी, फिलहाल शॉर्ट सर्किट को बताया वजह
सिरसा : सिरसा में शनिवार को पुलिस लाइन के मालखाने में आग लग गई। आग कुछ देर में ही भड़क गई और यहां खड़ी 25 से 30 गाड़ियों को चपेट में ले लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है और पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

*वज्र से नहीं बुझी आग*

जानकारी के अनुसार सिरसा में पुलिस द्वारा विभिन्न मामलों में जब्त की गई गाड़ियों को पुलिस लाइन में खड़ा किया जाता है। शनिवार दोपहर बाद यहां मालखाने में खड़ी गाड़ियों के पास अचानक से आग लग गई। कुछ देर में ही आग ने गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने वहां अपने वज्र वाहन से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग कंट्रोल में आने की बजाय और ज्यादा भड़क गई। इससे पूरी पुलिस लाइन में अफरा तफरी मच गई। आग के कारण यहां खड़ी गाड़ियां धूं धूं कर जलने लगी।

*सिरसा पुलिस लाइन में आग से धूं धूं कर जलती गाड़ियां।*

*पुलिस ने साधी चुप्पी*

आग को बढ़ता देख कर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक 25 से 30 गाड़ियों में आग लग चुकी थी। ये गाड़ियां बुरी तरह से जल गई हैं। आग की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पत्रकारों ने पुलिस अधिकारियों से आग लगने की वजह पूछी तो कोई भी अधिकारी कैमरे पर नहीं आया।
*आग के कारणों का खुलासा नहीं*

फायर ब्रिगेड के फायरमैन जगदीश कुमार ने बताया की हमें सूचना मिली थी की पुलिस लाइन में आग लग गई है। जिसके बाद तुरंत प्रभाव में फायर ब्रिगेड से 2 गाड़ियां पुलिस लाइन पहुंची हैं। उन्होंने बताया की आग पर काबू तो पा लिया गया है लेकिन करीब 25 से 30 गाड़ियां जल गई हैं। उन्होंने बताया की आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, लेकिन मुख्य वजह अभी सामने नही आई है।

No comments:

Post a Comment