Breaking

Sunday, March 27, 2022

जींद में नाबालिगा ने दिया बेटी को जन्म ,भाई के साले ने किया था यौन शोषण; पेट दर्द होने पर PGI किया था रेफर, केस दर्ज

जींद में नाबालिगा ने दिया बेटी को जन्म ,भाई के साले ने किया था यौन शोषण; पेट दर्द होने पर PGI किया था रेफर, केस दर्ज

जींद : जींद की एक 14 वर्षीय किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया है। पेट दर्द के बाद हालत बिगड़ने पर किशोरी को पीजीआई रोहतक में दाखिल कराया गया था। वहां पर उसने बालिका को जन्म दिया तो परिजन और डॉक्टर हैरान रह गए। बाद में मामले की शिकायत पुलिस को की गई। किशोरी को गर्भवती करने के आरोप उसके भाई के साले पर लगे हैं। पुलिस ने यौन शोषण करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं पायी है।
*डॉक्टरों ने दी पुलिस को सूचना*

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय किशोरी को पेट मे दर्द होने के चलते जींद के नागरिक अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने किशोरी की हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। चिकित्सकों को किशोरी की उम्र पर शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। इसी बीच पीजीआई में रैफर हुई किशोरी ने वहां पर बच्ची को जन्म दे दिया।

*उम्र कम होने से नहीं चला पता*

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि किशोरी के भाई का साला गांव किलोई निवासी आशु अपनी बहन के घर आता जाता रहता था। उसी दौरान किशोरी तथा आशु के बीच शारीरिक संबंध बन गए। जिसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई। उम्र कम होने के चलते किशोरी को गर्भवती होने का पता नहीं चला।
*पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज*

दो दिन पहले किशोरी को पेट दर्द के चलते नागरिक अस्पताल लाया गया तो गर्भवती होने का खुलासा हुआ। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आशु के खिलाफ बहला फुसलाकर यौन शोषण करने, छह पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक अभी फरार है।

No comments:

Post a Comment