Breaking

Tuesday, April 26, 2022

1 करोड़ की फिरौती मांगी:BJP वर्कर को विदेशी नंबर से कॉल करके बोला मिपा बदमाश- नहीं दिए तो परिवार खत्म

1 करोड़ की फिरौती मांगी:BJP वर्कर को विदेशी नंबर से कॉल करके बोला मिपा बदमाश- नहीं दिए तो परिवार खत्म

पानीपत : जिले के मतलौडा कस्बे के गांव अहर निवासी भाजपा के कार्यकर्ता किसान बलवान शर्मा से कथित मिपा बदमाश ने 1 करोड़ की फिरौती मांगी है। बदमाश ने फिरौती न देने पर बलवान को परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी है।

बदमाश ने विदेशी नंबरों से वॉयस कॉल करके फिरौती मांगी है। लगातार तीन दिन में 50 से अधिक कॉल आने से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत एवं कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।
*अमेरिका से कॉल कर रहा था मिपा बदमाश*

मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में बलवान शर्मा ने बताया कि वह पेशे से किसान और भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। उन्होंने 2005 में भाजपा की टिकट पर नौल्था हल्के से विधानसभा चुनाव लड़ा था। 22 अप्रैल की सुबह करीब सवा 8 बजे एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम मिपा बदमाश बताया।

उसने कहा कि वह अमेरिका से बोल रहा है। उसे 1 करोड़ की फिरौती चाहिए। अगर रुपए नहीं दिए तो वह उसे परिवार सहित जान से मार देगा। इसी दिन उसी नंबर से दोबारा 8:22 व 8:51 बजे दो और कॉल आई। कथित बदमाश मिपा ने बार-बार पैसों की मांग की और धमकी दी की अगर रुपए नहीं दिए गए, तो वह कुछ भी कर देगा।
बदमाश की कॉल 23 व 24 अप्रैल को भी आई। इसके बाद बदमाश ने अलग नंबर से व्हाट्सऐप पर रिकॉर्डिंग करके मैसेज भी भेजे, जिसमें भी उसने 1 करोड़ रुपए की मांग की। रुपए न देने पर उक्त रिकॉर्डिंग में भी जान से मारने की धमकियां दी।

*50 कॉल आई, 6 बार हुई बातचीत*

बलवान ने बताया कि बदमाश की उसके पास 3 दिन में करीब 50 कॉल आई, जिसमें से उसने 6 कॉल रिसीव की हैं। इन सभी 6 कॉल्स में वह 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगता रहा। रुपए न देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकियां देता रहा।
बदमाश से एक कॉल पर 2 मिनट 36 सेकेंड, दूसरी पर 4 मिनट 10 सेकेंड, तीसरी कॉल पर 3 मिनट 50 सेकेंड, चौथी कॉल पर 7 मिनट 42 सेकेंड, 5वीं कॉल पर 8 मिनट 19 सेकेंड व छठी कॉल पर 3 मिनट 41 सेकेंड बात हुई।

बलवान का कहना है कि बदमाश के बात करने के तरीके से यह भी लग रहा था कि उक्त सभी कॉल्स किसी ने करवाई हैं। मगर हो सकता है कि वाकई बदमाश खुद ही यह कॉल कर रहा हो।

No comments:

Post a Comment