Breaking

Friday, April 8, 2022

रोहतक में सीएम के दौरे से पहले बड़ी वारदात: एटीएम में कैश डालने आए सुरक्षा गार्ड को मारी गोली, ढाई करोड़ नगद लूट बाइक पर हुए फरार

गार्ड को गोली मारकर एटीएम वैन से रुपये लूटे सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट पुलिस मौके पर पहुंची 

रोहतक सेक्टर एक की मार्केट में दो एटीएम बूथ हैं। इसमें एक एसबीआई तो दूसरा निजी बैंक का है। दोपहर करीब डेढ़ बजे एटीएम में नकदी डालने वाली एजेंसी की वैन मार्केट में पहुंची। बताया जा रहा है कि टीम 2 करोड़ 92 लाख रुपये लेकर आई थी।


रोहतक : सेक्टर 1 की मार्केट में एटीएम में कैश डालने आए गार्ड से बदमाशों ने करीब ढाई करोड़ रुपये लूट लिए। विरोध करने पर गार्ड को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की। घायल को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मामले के अनुसार, रमेश निवासी टिटौली अपने अन्य साथियों के साथ वैन में कैश लेकर एटीएम पर आया था। इसी दौरान कई वाहनों में सवार होकर बदमाश आए और कैश छीनने का प्रयास किया। गार्ड ने विरोध किया तो बदमाशों ने रमेश को गोली मार दी। घायल होने के बाद रमेश जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद बदमाश कैश लेकर फरार हो गए।  सेक्टर 1 चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। घायल को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करा दिया गया है। बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
रोहतक में दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवक सेक्टर एक में कंपनी कर्मचारियों से दो करोड़ 62 लाख रुपये लूटकर ले गए। आरोपियों ने सुरक्षा गार्ड को भी गोली मार दी। वारदात से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का शुक्रवार को रोहतक में नाइट स्टे है। जानकारी मिलते ही आईजी ममता सिंह, एसपी उदय सिंह मीना व एएसपी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि टीम 2 करोड़ 92 लाख रुपये लेकर आई थी। उसमें से 2 करोड़ 62 लाख रुपये मशीनों में डालने बचे थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। युवकों ने आते गार्ड को पीछे से गोली मार दी और बंदूक छीन ली। इसके बाद कैश डाल रहे युवक को काबू किया। बाकी कर्मचारी जान बचाने के लिए भागे। इसके बाद एटीएम मशीन में डालने से बची 2 करोड़ 62 लाख रुपये की नकदी एक प्लास्टिक के कट्टे में डालकर फरार हो गए।

आईजी ममता सिंह खुद पहुंचीं घटनास्थल पर, कर्मचारियों से पूछताछ

रोहतक रेंज की आईजी ममता सिंह खुद घटनास्थल पर पहुंची। साथ में एसपी उदय सिंह मीना, एएसपी कृष्ण कुमार लोहचब, सीआईए प्रथम, सीआईए टू व अर्बन एस्टेट थाने की पुलिस भी शामिल रही। आईजी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं सीआईए की टीम एटीएम में पैसे डालने वाली कंपनी के तीन कर्मचारियों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

सीसीटीवी खगालने के बाद पुलिस को मिला बड़ा सुराग

2 करोड़ 62 लाख रुपये की नकदी प्लास्टिक के कट्टे में डालकर फरार हुए डकैतों का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी खगालने शरू किये, जिसके बाद रोहतक पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा है, जिसमे डैकैती को अंजाम देने के बाद दो साथी बाइक पर फरार होते हुए दिखाई दे रहे है | इसके बाद एक चौक पर लगे  सीसीटीवी मे बाइक का नंबर व केवल एक साथी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है | हरियाणा बुलेटिन न्यूज़ से ख़ास बातचीत मे रोहतक पुलिस के बड़े अधिकारी ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है , और जल्कद ही आरोपियों को पकड लिया जाएगा | सूत्रों की मांगे तो सीसीटीवी से मिले सुरागों के बाद पुलिस अधिकारी अगले 24 घंटे मे आरोपियों को पकड़ने के लिए आश्वस्त नजर आ रहे है |

No comments:

Post a Comment