Breaking

Saturday, June 25, 2022

होटल मालिक के बाद दिल्ली पुलिस ने दो कर्मचारियों को पूछताछ के लिए उठाया

होटल मालिक के बाद दिल्ली पुलिस ने दो कर्मचारियों को पूछताछ के लिए उठाया

फतेहाबाद :  पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moose Wala Murder Case) में दिल्ली पुलिस लगातार फतेहाबाद में इस हत्याकांड के सुराग तलाश रही है। वीरवार को दिल्ली पुलिस की टीम ने भट्टू रोड स्थित एक होटल के मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, जिसे बाद में छोड़ दिया गया। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस टीम ने इसी होटल पर काम करने वाले दो कर्मचारियों विक्रम और कालू को हिरासत में लेकर पूछताछ की और हत्यारोपियों बारे जानकारी ली। इन्हीं कर्मचारियों ने हत्या के बाद यहां पहुंचे चार हत्यारों को कमरा दिया था। जांच में यह बात भी सामने आई है कि हत्यारोपियों ने होटल में बादली के एक व्यक्ति की आईडी देकर कमरा बुक करवाया था। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने घंटों की पूछताछ के बाद होटल के दोनों कर्मचारियों को छोड़ दिया है।
After the hotel owner, Delhi Police picked up two employees for questioning
पुलिस होटल में दी गई आईडी की भी जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर्स फतेहाबाद के सावंरिया होटल पर पहुंचे। वे देर रात करीब 1 बजे इस होटल पर पहुंचे और खाना खाया। इसके बाद इन्होंने झज्जर के एक व्यक्ति की आईडी देकर होटल में कमरा लिया और रातभर यहीं आराम किया। अगले दिन 30 मई को दोपहर करीब 2 बजे शूटर्स यहां से निकले। मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम को सोनीपत के शूटर प्रियवर्त फौजी की गिरफ्तारी के बाद मिले सुराग के बाद शूटर्स के इस होटल में ठहरने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने पहले इस होटल के मालिक पवन व उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की और बाद में उन्हें छोड़ दिया। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस फिर इसी होटल पर पहुंचे और यहां काम करने वाले दो कर्मचारियों को अपने साथ ले गई। इन कर्मचारियों से घंटों तक पूछताछ की गई और बाद में इन्हें भी छोड़ दिया गया। 
After the hotel owner, Delhi Police picked up two employees for questioning
*आल्टो कार में आए थे चार युवक :* 

होटल मालिक दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में होटल मालिक पवन ने बताया कि 29 मई की रात एक आल्टो कार में चार युवक आए और उन्होंने बादली निवासी सुमित की आईडी देकर होटल में कमरा लिया। इन्हें होटल का कमरा नंबर 207 दिया गया था। इसके बाद रातभर उन्होंने कमरे पर शराब व बीयर पी और अगले दिन दोपहर को वे कमरे का किराया देकर चले गए।

No comments:

Post a Comment