Breaking

Monday, July 25, 2022

पश्चिमी यमुना नहर में कूदा एक शख्स:पैसों के लेन-देन का मामला; मां-बाप का था इकलौता सहारा; पत्नी देखती रह गई

पश्चिमी यमुना नहर में कूदा एक शख्स:पैसों के लेन-देन का मामला; मां-बाप का था इकलौता सहारा; पत्नी देखती रह गई

करनाल : हरियाणा के करनाल जिले में रविवार देर शाम एक व्यक्ति ने काछवा रोड स्थित पश्चिमी यमुना नहर में छलांग लगा दी। सोमवार सुबह तक व्यक्ति का नहर में कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस व परिजन रातभर उसकी तलाश करते रहे। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

*दोस्त को दिलाए थे 20 हजार रुपए उधार*

मिली जानकारी के अनुसार, गांधी नगर निवासी अमित (35) ने कुछ माह पहले पाल नगर निवासी कृष्ण कुमार को किसी से उधार में 20 हजार रुपए दिलवाए थे। अमित ड्राइविंग करता था। कृष्ण को पैसे लिए कई माह हो चुके थे, लेकिन कृष्ण अमित का फोन तक नहीं उठा रहा था, जिसके चलते वह काफी परेशान चल रहा था।

*रात को पत्नी व दोस्त के साथ गया कृष्ण के घर*

जानकारी देते हुए अमित की पत्नी सोनिया ने बताया कि पाल नगर निवासी कृष्ण ने जब फोन उठाने बंद कर दिए तो रविवार शाम को करीब 8 बजे अमित मुझे व अपने दोस्त सोनू को लेकर कृष्ण के घर गए। जहां पर कृष्ण नहीं मिला, लेकिन उसकी पत्नी मिली, जिसे वे पैसों को बात बताकर वापस करने का संदेश देकर आ गए।

*रास्ते में शराब के नशे में मिला कृष्ण तो की मारपीट*

सोनिया ने आरोप लगाया कि कृष्ण के घर से जब वह वापस आ रहे थे तो रास्ते में कृष्ण व उसका दोस्त शराब के नशे में धुत मिले। जब कृष्ण से अमित ने पैसे मांगे तो उसने व उसके दोस्त ने मारपीट शुरू कर दी। हमने बीच बचाव किया, लेकिन वह नहीं माने और कहा कि वह पैसे नहीं देगा, तुझसे जो होता हो वह कर लेना।

*पत्नी से हाथ छुड़ा कर लगाई नहर में छलांग*

सोनिया ने बताया कि कृष्ण द्वारा मारपीट करने के बाद जब वह वापस अपने घर आ रहे थे तो अमित गुस्से में था। उसने काछवा नहर के किनारे बाइक रोकी और नहर में छलांग लगाने की कोशिश करने लगा। हमने उसे काफी समझाया, लेकिन अमित ने हाथ छुड़ाकर नहर में छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह नहर में उनकी आखों के सामने ओझल हो गया।

*बूढ़े मां बाप व परिवार का इकलौता सहारा था अमित*

सूचना मिलते ही सभी परिजन नहर पर पहुंचे। मां रोते हुए कहती रही कि 3 साल पहले एक बेटा तो उन्हें छोड़कर चला गया था। आज तू भी हमें छोड़कर चला गया। अब उनका बुढ़ापा किस के सहारे कटेगा। अमित ही परिवार का इकलौता सहारा था। अमित की दो छोटी-छोटी लड़कियां है।

*पुलिस तलाश में जुटी*

रामनगर थाना SHO किरण ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रातभर नहर में अमित की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। आज गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया जाएगा। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment