Breaking

Monday, February 13, 2023

आईएमए की स्पोर्टस मीट के दूसरे दिन हुए रोचक मुकाबले

आईएमए की स्पोर्टस मीट के दूसरे दिन हुए रोचक मुकाबले

खेल मुकाबलों में चिकित्सक परिवार भी हुए शामिल 
जींद : ( संजय कुमार ) अपने बिजी दिनचर्या के बावजूद चिकित्सक फिट रहें और उनमें तंदरूस्ती बरकरार रहे, इसके लिए आईएमए द्वारा आयोजित की जा रही सात दिवसीय स्पोर्टस मीट के दूसरे दिन रोचक मुकाबले हुए। इस स्पोर्टस मीट की विशेषता यह रही कि इन मुकाबलों में चिकित्सकों के परिवार भी शामिल हुए और उन्होंने भी खेलों में प्रतिभागिता की। वुड स्टॉक स्कूल के खेल मैदान में आयोजित की जा रही स्पोर्ट मीट के आयोजक डा. डीपी जैन रहे। जबकि संयोजक डा. मनोज कुमार रहे। सहसंयोजक डा. कुलदीप राणा ने प्रतियोगिताओं का संचालन करवाया। 
आईएमए प्रवक्ता एवं नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने बताया कि सात दिवसीय स्पोर्टस मीट के हर दिन अलग-अलग खेलों का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान ज्वैलियन थ्रो, शॉट पुट, डिस्कस थ्रो आदि खेलों का आयोजन किया गया। 
आईएमए प्रवक्ता नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने कहा कि हमारे जीवन में खेलों का बहुत ही अहम महत्व है। खेलने से हमारा शरीर हष्ट-पुष्ट बनता है तथा मन तंदुरस्त रहता है। कोई भी इंसान अगर किसी भी कार्य को लग्न व समर्पित भावना से करता है तो कामयाबी हमेशा उसके कदम चुमती है। खेल खेलने से हमारा शरीर हृष्ट-पुष्ट बना रहता है।

No comments:

Post a Comment