Breaking

Sunday, February 5, 2023

विकास कार्यों के लिए सरकार के पास नहीं धन की कमी : डा. मिड्ढा

विधायक ने बोहतवाला, खुंगा, मांडो, ईंटलखुर्द में किया अपना रिपोर्ट कार्ड पेश
बोहतवाला में सवा 33 लाख से लाइब्रेरी व चौपाल बनाने की घोषणा
विकास कार्यों के लिए सरकार के पास नहीं धन की कमी : डा. मिड्ढा
जींद : जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के गांव बोहतवाला, खुंगा, मांडो, ईंटलखुर्द का दौरा किया। यहां जनसंवाद कार्यक्रम के तहत विधायक सीधे ग्रामीणों से रूबरू हुए और सीधा संवाद किया। इस दौरान गांव बोहतवाला में विधायक ने सवा 33 लाख रुपये से लाइबे्रेरी व चौपाल बनाए जाने की घोषणा की। जबकि खुंगा, मांडो ईंटलखुर्द में पंचायत के मांग पत्र लिए। विधायक जैसे ही गांव ईंटलखुर्द पहुंचे तो ग्रामीणों ने टै्रक्टरों के काफिल के साथ उन्हें गांव तक लाए और भव्य स्वागत किया। इस जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान जहां विधायक ने जनसमस्याओं को सुनने का काम किया वहीं मौके पर मौजूद रहे पंचायती राज, सिंचाई व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मार्फत समस्याओं के निपटान की बात कही। कई समस्याओं का मौके पर ही निपटान करवाया गया। जबकि कुछ समस्याओं के निपटान के लिए विधायक द्वारा समयसीमा तय की गई।
विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वो
आपके बीच अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करने आए हैं। उनके द्वारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जो विकास कार्य गांव में किए गए हैं उनका लेखाजोखा पेश कर रहे हैं। विधायक ने बताया कि उनके कार्यकाल में चारों ही गांवों में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए गए हैं। गांव में पहुंचने पर विधायक का गांव वासियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। विधायक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि गांवों में विकास कार्यों के पहिये को रूकने नहीं दिया जाएगा।
विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि भविष्य में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में इस विकास की गति को रुकने नहीं दिया जाएगा तथा महात्मा गांधी जी की सोच भारत गांव में बसता है को अमलीजामा पहनाते हुए गांव का विकास शहरी तर्ज पर जारी रहेंगे। गांव की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार के पास बजट की कोई कमी नहीं है। वो आज आपके बीच में चुनाव या किसी रैली के निमित्त नहीं आए हैं बल्कि आपसे रूबरू होने तथा आपसे जनसंवाद के माध्यम से जनसमस्याओं के निदान के लिए आए हैं। भाजपा सरकार मनोहरलाल के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है। जिसके तहत हरियाणा प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र का समान विकास किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment