Breaking

Sunday, April 16, 2023

किन्नर से शादी के बाद 'धोखा':दिलासा देकर बदलवाया जेंडर; पैसे-गहने हड़पने के बाद बोला- सिर्फ हवस मिटानी थी

किन्नर से शादी के बाद 'धोखा':दिलासा देकर बदलवाया जेंडर; पैसे-गहने हड़पने के बाद बोला- सिर्फ हवस मिटानी थी
पानीपत : पानीपत में एक किन्नर के साथ यूपी के एक युवक ने फिल्मी अंदाज में घरेलू हिंसा की है। युवक ने 7 साल तक किन्नर से प्रेम किया। बड़े-बड़े वादे कर उससे जनवरी 2023 में तीस हजारी कोर्ट में शादी की।
शादी से पहले और बाद में भी रुपए-आभूषण हड़पने के बाद उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। शादी के 2 माह बाद ही मारपीट करते हुए उससे अलग होने की बात कही। युवक ने कहा कि वह उससे सिर्फ हवस मिटाना चाहता था। किन्नर ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 323, 506 व 452 के तहत केस दर्ज कर लिया है।
*पहले कहा कि दुनिया कुछ भी बोले- मुझे नहीं परवाह*

पुलिस को दी शिकायत में एक किन्नर ने बताया कि वह जाटल रोड की रहने वाली है। साल 2016 में उसके संपर्क में अखिलेश सिंह निवासी औरिया, UP आया। दोनों में चले प्रेम संबंध के बाद 24 फरवरी 2023 को उन्होंने आर्य समाज विवाह ट्रस्ट तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में शादी की।
किन्नर का कहना है कि शुरुआती दिनों में ही उसने अखिलेश को अपने बारे में सब कुछ बता दिया था। उस वक्त उसने कहा कि उसे किसी की कोई परवाह नहीं है, वह उसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहता है।

जुलाई 2017 में अखिलेश ने उससे गाड़ी खरीदने के लिए 7 लाख कैश लिया था। इतना ही नहीं, उसने कहा था कि वह अपना जेंडर चेंज करवा ले तो वो उससे शादी कर लेगा। उसकी बातों में आकर उसने जेंडर बदलवा लिया।
*शादी के बाद बोला- सिर्फ हवस मिटाने के लिए रचाई शादी*

साल 2019 में आरोपी अपने फूफेरे भाई की शादी के लिए 60 हजार रुपए कैश, 2022 में रक्षा बंधन पर्व के लिए 35 हजार रुपए ले गया था। जनवरी 2023 में 70 हजार रुपए कैश लिया था। 5 मोबाइल फोन भी लिए थे।
इन सब के अलावा उसके किन्नर दोस्तों से उपहार स्वरुप 3 मोबाइल फोन, सोने की चेन, चांदी की चेन व अंगूठी इत्यादि भी ली थी। शादी के 15-20 दिन बाद ही आरोपी का व्यवहार बदल गया। उसके साथ गाली-गलौच, मारपीट करने लगा। मार्च 2023 में उससे खूब मारपीट की। युवक ने कहा कि उसने सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिए शादी का ढोंग किया था। इसके बाद वह वहां से भाग गया।

No comments:

Post a Comment