Breaking

Friday, April 14, 2023

होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा:ASI बना बोगस ग्राहक, मैनेजर ने 500 रुपए में लड़की भेजी, 3 राज्यों से लड़कियों की सप्लाई

होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा:ASI बना बोगस ग्राहक, मैनेजर ने 500 रुपए में लड़की भेजी, 3 राज्यों से लड़कियों की सप्लाई
हिसार : हरियाणा की हिसार पुलिस ने बरवाला के रॉयल किंग होटल पर चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने होटल में एक कर्मचारी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा था। इस होटल का मालिक दूसरे राज्यों से लड़कियां लाकर अनैतिक कार्य करवाता था। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

*500 रुपए देकर भेजा ग्राहक*

डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि होटल मालिक मुकेश राजस्थान, हिमाचल व पंजाब से लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है। इस पर एक टीम तैयार की। फिर ASI दयाराम को बोगस ग्राहक बनाकर और 500 रुपए देकर उस पर हस्ताक्षर करके भेज दिया। बोगस ग्राहक (पुलिस कर्मचारी) ने काउंटर पर बैठे मैनेजर मुकेश से बातचीत करके लड़की का प्रबंध करने के लिए कहा।
*मैनेजर ने किया लड़की का प्रबंध*

डीएसपी ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ होटल रोयल किंग के नजदीक पहुंचकर बोगस ग्राहक के इशारे का इंतजार करने लगे। जो थोड़ी देर बाद बोगस ग्राहक बने ASI दयाराम ने इशारा किया कि मैनेजर ने 500 रुपए लेकर गल्ले में रख लिए हैं। होटल मैनेजर उसे एक कमरा में ले गया और साथ में लड़की को भी भेज दिया।
तभी डीएसपी ने होटल रोयल किंग के अंदर पहुंचकर कांउटर पर बैठे मैनेजर का नाम पता पूछा। जिसने अपना नाम मुकेश बताया। मुकेश ने पूछताछ में बताया कि यह होटल उसकी माता के नाम है और ‌वह ही इस होटल को काफी दिन से चला रहा है। उसने माना कि वह जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है।
इसके बाद पुलिस ने मुकेश की गल्ले की तलाशी तो उसमें से 500 रुपए का एक नोट हस्ताक्षर शुदा बरामद किया। पूछताछ में पता चला कि मुकेश राजस्थान, पंजाब व हिमाचल से अपने होटल में लड़कियां लाकर जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment