Breaking

Sunday, April 9, 2023

हरियाणा के पूर्व CM की गाड़ी का एक्सीडेंट:हिसार में भूपेंद्र हुड्‌डा के काफिले के सामने आई नील गाय; एयरबैग खुलने से बाल-बाल बचे

हरियाणा के पूर्व CM की गाड़ी का एक्सीडेंट:हिसार में भूपेंद्र हुड्‌डा के काफिले के सामने आई नील गाय; एयरबैग खुलने से बाल-बाल बचे
हरियाणा के हिसार में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के काफिले का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार के सामने अचानक नील गाय आ गई। जिससे उनकी गाड़ी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार के एयरबैग भी खुल गए, जिस कारण भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा बाल-बाल बच गए। हादसा गांव मतलौडा के पास हुआ। बाद में उन्हें दूसरी गाड़ी से आगे के लिए रवाना किया गया।
दरअसल भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप की विजेता स्वीटी बूरा के हिसार स्थित घिराय में स्वागत समरोह में जा रहे थे। स्वीटी ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित बॉक्सिंग चैंपियनशिप में 81 किलोभार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता था। स्वीटी मैडल जीतने के बाद पहली बार हिसार आ रही है और उसके पैतृक गांव घिराय में ग्रामीण स्वागत करेंगे।
*गाड़ी के एयरबैग खुल गए।* 

इसके अलावा कई हरियाणवी सिंगर भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। स्वीटी को हांसी फोरलेन से लेकर गांव घिराय तक स्वागत करते हुए लेकर आया जाएगा। स्वागत कार्यक्रम में बूरा खाप व आसपास की पंचायत के साथ सरपंच व अन्य लोग पहुंचेंगे।

*हादसे में टूटा पूर्व CM की गाड़ी का अगला हिस्सा*
*रोहतक में विवाहित है स्वीटी बूरा*

बॉक्सर स्वीटी बूरा भारतीय कबड्‌डी टीम के कैप्टन दीपक के साथ विवाहित है। दीपक मूल रूप से रोहतक के रहने वाले हैं। दोनों की शादी साल 2022 में हुई थी। शादी के बाद भी स्वीटी ने अपना खेल जारी रखा। स्वीटी का लक्ष्य ओलिंपिक जीतना है।

No comments:

Post a Comment