Breaking

Saturday, April 8, 2023

भूपेन्द्र हुड्डा के बगल में छुरी, मुंह में राम - दिग्विजय

 भूपेन्द्र हुड्डा के बगल में छुरी, मुंह में राम - दिग्विजय

- जेजेपी प्रधान महासचिव ने दी दीपेन्द्र हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया
चंडीगढ़- जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने गठबंधन को लेकर गुरुग्राम में की गई प्रेस वार्ता के बाद दीपेंद्र हुड्डा के दिए बयान पर प्रतिक्रिया दी है। दिग्विजय चौटाला ने भूपेन्द्र हुड्डा और दीपेन्द्र हुड्डा के बयानों पर कहा कि पहले पिता-पुत्र अपने घर में एक राय बनायें कि हमसे बात हुई थी या नहीं हुई थी, उसके बाद हमसे सवाल करें। दिग्विजय ने कहा कि दोनों के अलग अलग बयानों से हुड्डा परिवार का झूठ पूरी तरह जनता के सामने आ गया है। 
दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा उठाए गए चुनाव के चार साल बाद सवाल उठाने के मुद्दे पर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हमने यह खुलासा अब इसलिए किया क्योंकि भूपेन्द्र हुड्डा व उनके पुत्र प्रदेश भर में घूम घूम कर जेजेपी पर बीजेपी के साथ गठबंधन करने को लेकर दुष्प्रचार कर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे। दिग्विजय ने कहा कि बात पहले और अब की नहीं है, हुड्डा परिवार ने हमसे सवाल पूछा तो हमने जवाब दिया और अगर दोबारा पूछेंगे तो फिर जवाब देंगे। दिग्विजय ने कहा कि राजनीति में कुछ मर्यादाएँ होती हैं, कुछ बातें न कही जाएँ तो अच्छी होती हैं लेकिन जब हुड्डा परिवार दुष्यंत चौटाला को निशाना बनाने के लिए झूठ का सरेआम सहारा ले रहा था तो उन्हें सच्चाई प्रदेश की जनता के सामने लानी पड़ी।
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा तो बगल में छुरी मुंह में राम-राम की नीति के तहत मीडिया में कुछ कहते हैं और निजी बातचीत में कुछ और कहते हैं। दिग्विजय ने कहा कि 2019 में चुनाव परिणाम के बाद भूपेन्द्र हुड्डा इस बात पर अड़े हुए थे कि पहले उन्हें समर्थन का ऐलान करो, फिर मुद्दों पर बात होगी। दिग्विजय ने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा का ऐसा करने का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ समय बर्बाद करके दुष्यंत चौटाला के साथ वैसा कुछ करने था जो हुड्डा ने 2009 में  कुलदीप बिश्नोई के साथ किया था। हुड्डा का ये प्रयास सफल नहीं हो सका और अब उसकी टीस हमारे खिलाफ दुष्प्रचार करके निकल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment