Breaking

Sunday, April 23, 2023

हरियाणा के MP-MLA ले रहे बाबाओं का आशीर्वाद:जालंधर लोकसभा उपचुनाव में 14 नेताओं की ड्यूटियां; जीत के लिए टेक रहे माथा

हरियाणा के MP-MLA ले रहे बाबाओं का आशीर्वाद:जालंधर लोकसभा उपचुनाव में 14 नेताओं की ड्यूटियां; जीत के लिए टेक रहे माथा
हिसार : हरियाणा के भाजपा नेता पंजाब में जालंधर उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे हैं।
हरियाणा के भाजपा नेता इन दिनों पंजाब के जालंधर लोकसभा उप चुनाव (रिजर्व) में मतदाताओं को रिझाने का काम कर रहे हैं। पार्टी ने प्रदेश के 14 सांसद, विधायकों और नेताओं की ड्यूटियां उप चुनाव में प्रचार के लिए लगाई है। सभी नेता पिछले दो दिनों से पंजाब में भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। हालांकि यह चुनाव परिणाम ही बताएंगे कि उम्मीदवार को हरियाणा के सांसदों और विधायकों के प्रचार का कितना लाभ मिला।
जालंधर के डेरा सचखंड बल्लां में आशीर्वाद लेते सांसद कृष्ण पाल पंवार

*धार्मिक स्थलों पर माथा टेककर ले रहे आशीर्वाद*

हरियाणा से सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, रतिया विधायक लक्ष्मण नापा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवार, राज्यसभा सांसद कृष्ण पाल पंवार, पानीपत मेयर अवनीत कौर, हांसी विधायक विनोद भयाणा इन दिनों जालंधर पहुंचे हुए है। सभी नेताओं की जालंधर में अलग-अलग क्षेत्रों में ड्यूटियां लगाई गई है।
भाजपा उम्मीदवार की जीत के लिए सांसद, विधायक और नेता धार्मिक स्थलों में माथा ठेककर बाबाओं का आशीर्वाद ले रहे हैं, ताकि उम्मीदवार की जीत की नैया पार करवाई जा सकें। सांसद सुनीता दुग्गल ने जालंधर में दिव्य ज्योति जागृति संस्थान नूरमहल में भी माथा टेका और आशीर्वाद लिया। वहीं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने नकोदर में जाकर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्हें नकोदर मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई और प्रसिद्ध पीर मुराद शाह की दरगाह पर जाकर आशीर्वाद लिया।
हांसी विधायक विनोद भयाणा को लांबडा मंडल के वोटरों को रिझाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं हरियाणा के राज्यसभा सांसद कृष्ण पाल पंवार ने डेरा सचखंड बल्ला के मौजूदा गद्दीनशीन संत निरंजन दास महाराज के दर्शन किए। डेरा सचखंड बल्ला की जालंधर एरिया में काफी मान्यता है।
पंजाबी गायक व सांसद हंसराज के साथ हरियाणा के भाजपा नेता

*10 मई को है उपचुनाव के लिए वोटिंग*

पंजाब में जालंधर उपचुनाव को लेकर 10 मई को वोटिंग है। यह सीट कांग्रेसी सांसद संतोख सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी। इस सीट पर भाजपा ने पूर्व विधायक इंदर इकबाल सिंह अटवाल को मैदान में उतारा है। अटवाल शिरोमणि अकाली दल का साथ छोड़ 4 दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। इससे पहले कांग्रेस ने संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर, आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक सुशील कुमार रिंकू को अपना उम्मीदवार बनाया है।

No comments:

Post a Comment