Breaking

Sunday, April 23, 2023

रेप पीड़िता सोनीपत पुलिस को चकमा देकर भागी:उल्टी होने का बहाना बनाया, महिला कर्मी पानी लेने गई, पीछे से चौकी से निकली, थाने में मचा हड़कंप

रेप पीड़िता सोनीपत पुलिस को चकमा देकर भागी:उल्टी होने का बहाना बनाया, महिला कर्मी पानी लेने गई, पीछे से चौकी से निकली, थाने में मचा हड़कंप
सोनीपत: सोनीपत पुलिस को चकमा देकर एक नाबालिग रेप पीड़िता फरार हो गई है। इंस्पेक्टर कृष्णा के बयान पर थाना बरौदा में रेप पीड़िता के गायब होने पर धारा 346 के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी SI सुनील कुमार ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस के आला अफसरों को दे दी गई है। लड़की पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर भागी है। उसकी तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार, रेप पीड़िता बाल ग्राम राई में रह रही थी। महिला पुलिस इंस्पेक्टर कृष्णा उसे अपने साथ वारदात स्थल की पहचान आदि के लिए UP के मेरठ जिले के गांव जनई ले गई। पानीपत के एक गांव में भी उसे ले जाया गया। इस बीच हालात ऐसे बने कि साथ गई फोरेंसिक टीम को भैंसवाल पुलिस चौकी जाना पड़ा। इस दौरान चौकी से लड़की बचते हुए निकल कर फरार हो गई।
*FSL टीम को रास्ते से कहीं और जाना पड़ा*

मामले के अनुसार, 12 अप्रैल को थाना कुंडली में नाबालिग लड़की से अपहरण व रेप का केस दर्ज हुआ। पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसका मेडिकल कराकर बयान दर्ज किए तो पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है। लड़की को बाल ग्राम राई में भेजा गया। मामले की जांच थाना बहालगढ़ में तैनात महिला इंस्पेक्टर कृष्णा देवी को सौंपी गई। इंस्पेक्टर ने शनिवार को लड़की को बाल ग्राम से जांच के लिए साथ लिया।
इंस्पेक्टर कृष्णा ने बताया कि वह शनिवार को पीड़ित लड़की को घटनास्थल के निरीक्षण और नक्शा आदि तैयार करने के लिए मेरठ के गांव जनई लेकर गई। इसके बाद वह पीड़िता और FSL की टीम को लेकर पीड़िता के के घर थाना इसराना पानीपत के एक गांव में पहुंची। इस बीच FSL टीम को सूचना मिली कि बड़ौदा थाना के भैंसवाल चौकी के गांव में एक महिला ने जहर खा लिया है।
*रोहतक की तरफ भागती नजर आई लड़की*

फोरेंसिक टीम को वहां पहुंचने के लिए कहा गया। वह और लड़की भी उनके साथ भैंसवाल पुलिस चौकी में पहुंच गए। FSLकी टीम उनको चौकी में छोड़ कर आगे की जांच के लिए मौके पर चली गई। इंस्पेक्टर कृष्णा ने बताया कि चौकी में पीड़ित लड़की ने उसको बताया कि उसे उल्टी आ रही है। इसलिए उसने लड़की को भैंसवाल पुलिस चौकी के आंगन के एक कोने में उल्टी के लिए बैठा दिया।
इंस्पेक्टर ने बताया कि लड़की ने पानी मांगा तो वह पानी लेने के लिए चौकी की रसोई में चली गई। पानी लेकर बाहर लौटी तो लड़की वहां से गायब थी। आनन फानन में उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन अंधेरा होने के कारण उसका पता नहीं चला। इस बीच पुलिस ने चौकी में लगे CCTV कैमरों को चैक किया तो लड़की चौकी की साइड में लगे पेड़ पौधों के रास्ते रोहतक की तरफ भागती हुई दिखाई दी।

No comments:

Post a Comment