Breaking

Sunday, May 14, 2023

*पहलवानों के धरने के बीच बड़ा फैसला:एशियन कुश्ती ट्रायल के लिए अंडर-17 और 23 का शेड्यूल जारी; सोनीपत और पटियाला में होंगे*

*पहलवानों के धरने के बीच बड़ा फैसला:एशियन कुश्ती ट्रायल के लिए अंडर-17 और 23 का शेड्यूल जारी; सोनीपत और पटियाला में होंगे*
एशियन कुश्ती ट्रायल के लिए अंडर-17 और 23 का शेड्यूल जारी; सोनीपत और पटियाला में होंगे|पानीपत,
भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना आज 22वें दिन भी जारी है। इसी बीच एडहॉक कमेटी ने अंडर-17 और 23 एशियन कुश्ती चैंपियनशिप के ट्रायल का शेड्यूल जारी कर दिया है।
किर्गिस्तान के बिश्केक में होने वाली प्रतियोगिता के लिए ट्रायल 17 से 20 मई तक होंगे। जिसमें प्रत्येक दिन दो से तीन भारवर्ग के ट्रायल लिए जाएंगे। ये ट्रायल सोनीपत और पटियाला में होंगे। सोनीपत में एडहॉक समिति के सदस्य भूपेंद्र सिंह बाजवा भी मौजूद रहेंगे।

ट्रायल में ये रहेंगे मौजूद
जिसमें सोनीपत में फ्री स्टाइल वर्ग व पटियाला में ग्रीको रोमन व महिला पहलवानों के ट्रायल होंगे। इसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। सोनीपत में ट्रायल प्रक्रिया की चयन समिति में तदर्थ समिति के सदस्य भूपेंद्र सिंह बाजवा, साई में कुश्ती दल के मुख्य प्रशिक्षक जगमिंदर सिंह व अर्जुन अवॉर्डी पहलवान रमेश कुमार गुलिया मौजूद रहेंगे।
वहीं पटियाला में महिला व ग्रीको रोमन वर्ग के पहलवानों के ट्रायल की चयन समिति में द्रोणाचार्य अवॉर्डी सुमा शिरूर, महा सिंह राव तथा अर्जुन अवॉर्डी अलका तोमर को शामिल किया गया है।

No comments:

Post a Comment