Breaking

Monday, May 1, 2023

*कैथल में 1.70 करोड़ के घोटाले में कार्रवाई:10 दिन बाद भी आरोपी से पैसे की रिकवरी नहीं हुई, भड़के लोगों का जिला सचिवालय के बाहर धरना*

*कैथल में 1.70 करोड़ के घोटाले में कार्रवाई:10 दिन बाद भी आरोपी से पैसे की रिकवरी नहीं हुई, भड़के लोगों का जिला सचिवालय के बाहर धरना*

10 दिन बाद भी आरोपी से पैसे की रिकवरी नहीं हुई, भड़के लोगों का जिला सचिवालय के बाहर धरना|
हरियाणा के कैथल जिले के गांव नौच में PNB बैंक में हुए डेढ़ करोड़ रुपए के घोटाले की जांच जारी है, लेकिन अभी तक आरोपी कैशियर रामबीर से पैसे की रिकवरी नहीं हुई है। 10 दिन बाद भी पैसा नहीं मिलने से गुस्साए पीड़ित लोग सोमवार को जिला सचिवालय पहुंचे।
पैसे बैंक को दिए थे, कैशियर को नहीं
उपभोक्ताओं में ठगे गए रुपए नहीं मिलने से रोष है। इसलिए लोगों ने सोमवार को कैथल जिला सचिवालय में DC-SP से मुलाकात की और रुपए वापस करवाने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है पिछले 10 दिन से बैंक प्रशासन उन्हें केवल जांच का हवाला दे रहा है। उन्होंने अपने रुपए कैशियर रामबीर को नहीं, बल्कि PNB बैंक को दिए थे।
बड़े स्तर पर धरना देने की चेतावनी
गांव नौच के ग्रामीण अजय, सुनील, राम रतन, सुरेंद्र व अन्य ने बताया कि 10 दिन पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन अभी तक उससे एक भी रुपए की रिकवरी नहीं कर पाई। गौरतलब है कि आरोपी रामबीर ने सट्टे की लत में यह फ्रॉड किया है। यदि जिला प्रशासन ने बैंक प्रशासन से उनके रुपए वापस नहीं करवाए तो फिर से धरना देंगे।

No comments:

Post a Comment