Breaking

Wednesday, May 24, 2023

श्रम मंत्री अनूप धानक की अध्यक्षता में बुधवार, 24 मई को चरखी दादरी में लघु सचिवालय के सभागार में सुबह 11.30 बजे जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक आयोजित होगी

चंडीगढ़- हरियाणा के श्रम मंत्री अनूप धानक की अध्यक्षता में बुधवार, 24 मई को चरखी दादरी में लघु सचिवालय के सभागार में सुबह 11.30 बजे जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक आयोजित होगी। इस बैठक में सभी विभागीय अधिकारी व जिला के मुख्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। दादरी के एसडीएम नवीन कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि लघु सचिवालय के प्रथम तल पर सभागार में 24 मई बुधवार को सुबह 11.30 बजे जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक की अध्यक्षता राज्य के श्रम मंत्री अनूप धानक करेंगे। बैठक में पुलिस, राजस्व विभाग, प्रशासनिक कार्यालय, नगरपरिषद, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी, बिजली वितरण निगम, पंचायती राज, मनरेगा आदि से संबंधित परिवादों की सुनवाई होगी।
श्रम मंत्री निर्धारित परिवाद सुनने के बाद आम नागरिकों की शिकायतों की सुनवाई करेंगे और मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश जारी किए जाएंगे। इस अवसर पर दादरी की उपायुक्त प्रीति, पुलिस अधीक्षक नीतिका गहलोत, विधायक एवं चेयरमैन, भाजपा और जजपा जिलाध्यक्ष, जिला कष्ट निवारण समिति के सदस्य मौजूद रहेंगे।
चरखी दादरी के एसडीएम ने बताया कि बुधवार को दोपहर दो बजे श्रम मंत्री की अध्यक्षता में जिला विकास एवं निगरानी समिति की बैठक होगी, जिसमें डी-प्लान के तहत किए जाने वाले विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

No comments:

Post a Comment