Breaking

Wednesday, May 17, 2023

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की अगुवाई में ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की अगुवाई में ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात
चंडीगढ़, 17 मई – वर्षों पुराने पहरावर जमीन मामले का समुचित हल निकाल कर गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को जमीन देने के लिए ब्राह्मण समाज ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा की अगुवाई में प्रदेश के कौने – कौने से ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि आज मुख्यमंत्री आवास संत कबीर कुटीर पहुंचे और पुष्प गुच्छ देकर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। इस अवसर पर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता और गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा के सदस्य भी उपस्थित रहे।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में नगर निगम रोहतक की 15.37 एकड़ भूमि को गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई थी। जिसके बाद आवश्यक प्रक्रिया को पूर्ण करके बीते मंगलवार को 2 लाख रुपये प्रति वर्ष की दर से 33 वर्षों की लीज पर उपरोक्त भूमि को गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को आवंटित करने हेतु दस्तावेज सौंपे गए।
जमीन का यह पुराना मुद्दा था, मुख्यमंत्री ने मामले में आ रही कई अड़चनों को दूर कर ब्राह्मण समाज के लिए किया बेहद सराहनीय कार्य – प्रतिनिधि

ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। मुख्यमंत्री ने करनाल में भगवान परशुराम महाकुंभ के दौरान सभा को यह जमीन देने की घोषणा की थी, जिसे उन्होंने इतनी जल्दी पूरा कर पूरे ब्राह्मण समाज को तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि जमीन का यह पुराना मुद्दा था, जोकि पिछली सरकार के समय से उलझा हुआ था। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इस मामले में आ रही कई अड़चनों को दूर कर ब्राह्मण समाज के लिए बेहद सराहनीय कार्य किया है।

No comments:

Post a Comment