Breaking

Monday, May 1, 2023

*Brij Bhushan Singh प्रधानमंत्री कहें तो तुरंत इस्तीफा दे दूंगा’, पहलवानों के आरोपों पर से बोले बृजभूषण सिंह*

*Brij Bhushan Singh Interview: ‘प्रधानमंत्री कहें तो तुरंत इस्तीफा दे दूंगा* पहलवानों के आरोपों पर से बोले बृजभूषण सिंह 
                            बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर लगे गंभीर आरोपों पर उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी है.
Brij Bhushan Singh ‘प्रधानमंत्री कहें तो तुरंत इस्तीफा दे दूंगा’, पहलवानों के आरोपों पर से बोले बृजभूषण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ( भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख और बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ रेसलर्स दिल्ली के जंतर-मंतर पर हफ्ते भर से धरने पर बैठे हैं. विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों की मांग है कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इन सभी मुद्दों पर बीजेपी सांसद ने के साथ खास बातचीत की और अपनी बात रखी.

एबीपी न्यूज के खास कार्यक्रम प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत करते हुए उन्होंने कहा, “सुप्रीम कोर्ट का जो निर्णय आया है उसका हम स्वागत करते हैं. हम अपने आप में जानते हैं कि हम निर्दोष हैं और हर जांच में सहयोग करेंगे


इस्तीफा देने की बात पर डब्ल्यूएफआई चीफ ने कहा, “इस्तीफा इसलिए नहीं दे रहे क्योंकि इन लोगों ने मेरे ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इसका अपराधी बनकर कैसे रह लेता.” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों ने कभी इस्तीफा मांगा ही नहीं. इनके बयान लगातार बदलते रहे.

बृजभूषण शरण सिंह ने भी लगाए आरोप
उन्होंने इसके पीछे साजिश बताते हुए कहा, “इसके पीछे कई सौ करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं और दीपेंद्र हुड्डा के साथ साथ एक बड़ा उद्योगपति भी शामिल है. वो आगे कहते हैं कि अगर मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों का कोई सबूत है तो दिखा दीजिए, मैं इस्तीफा दे दूंगा.”

उनसे जब पूछा गया कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह दें तो क्या आप इस्तीफा दे देंगे? इसके जवाब में वो कहते हैं, “तुरंत इस्तीफा दे देंगे. सिर्फ प्रधानमंत्री ही नहीं पार्टी में अमित शाह, जेपी नड्डा में से भी कोई कहेगा तो भी इस्तीफा दे दूंगा.”

*कानून का फैसला स्वीकार’*

उन्होंने साफ तौर पर कहा, “जब तक अदालत गुनाहगार नहीं बताएगी, तब तक गुनाहगार नहीं हूं. कानून का जो फैसला आएगा वो स्वीकार है. मैंने कोई गलत काम नहीं किया है और न कभी करूंगा. हमारे यश को मारने का प्रयास किया जा रहा है.”

राजनीति पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश से किसी भी पार्टी ने मेरे खिलाफ बयान नहीं दिया है. यहां तक कि कांग्रेस के किसी नेता ने बयान नहीं दिया.”

 परिवारवाद का इल्जाम हम पर लगा रहे’, बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों का पलटवार
संबंधित खबरें
'कांग्रेस और बजरंग पुनिया की साजिश', पहलवानों के प्रदर्शन पर बृजभूषण सिंह बोले- मेरे पास सबूत
'कांग्रेस और बजरंग पुनिया की साजिश', पहलवानों के प्रदर्शन पर बृजभूषण सिंह बोले- मेरे पास सबूत है

No comments:

Post a Comment